- पड़ोस के विवादों में उलझी राजघाट पुलिस

- पेट्रोल पंप मालिक ने लूट में कराया नामजद

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र : राजघाट एरिया के अलहदादपुर मोहल्ले में पेट्रोल पंप ओनर से हुई लूट फर्जी है, लेकिन गोली चलाने की घटना असली है। 24 घंटे के भीतर हुई जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने यह नतीजा निकाला। हालांकि पुलिस अभी भी मामले की जांच में जुटी है। पेट्रोल पंप मालिक के बेटे ने मोहल्ले के युवक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है, लेकिन तहरीर में लूटी गई रकम का जिक्र नहीं किया गया है।

विजय पाल के बेटे ने कराया नामजद मुकदमा

अलहदादपुर मोहल्ले के विजय कुमार पाल का पेट्रोल पंप पीपीगंज के गोलीगंज में है। संडे नाइट करीब साढ़े नौ बजे वह अपनी बोलेरो से घर पहुंचे। उनका ड्राइवर मुन्ना मद्धेशिया गैराज में गाड़ी खड़ी कर रहा था। तभी रुपयों से भरा बैग लेकर विजय कुमार उतर गए। इसके बाद लोगों ने गोली चलाने की आवाज सुनी। घायल हाल विजय कुमार पाल ने बताया कि उन पर हमला करके बदमाश रुपयों से भरा बैग लूट ले गए हैं। बाएं हाथ में गोली लगने से घायल विजय पाल को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। देर रात उनके बेटे दुर्गापाल ने राजघाट थाना में केस दर्ज कराया। आरोप लगाया कि मोहल्ले के कैलाश सिंह के बेटे अतुल सिंह ने अपने अज्ञात साथियों के साथ वारदात की है। आरोपी अतुल, जैतपुर तिहरे हत्याकांड के आरोपी राणा सिंह के रिश्तेदार बताए जाते हैं।

मोहल्ले के विवाद में उलझी पुलिस, दूसरे पक्ष ने दी तहरीर

लूट पर शुरू से संदेह जता रही पुलिस विजय पाल और उनके पड़ोसी के विवाद में उलझ गई है। विजय पाल के लड़कों ने भी मोहल्ले के लोगों पर शक जताया है। मंडे को दोनों पक्षों में इसी बात को लेकर विवाद हो गया। विजय पाल के विपक्षी लोगों ने उनके बेटे के खिलाफ पेंट शॉप में घुसकर तोड़फोड़ करने, लूटपाट करने की तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। लूट के मामले में पुलिस का कहना है कि घटना को लेकर हर व्यक्ति अलग- अलग बयान दे रहा है। बदमाशों को लूट करनी होती तो पीपीगंज से रुपए लेकर आ रहे विजय पाल को कहीं रोककर निशाना बना लेते।

गोली चलने की घटना सही है, लेकिन लूट को लेकर संदेह हो रहा है। इस मामले में मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

सत्येंद्र कुमार, एसपी सिटी