GORAKHPUR: सिकरीगंज में सबीआई ब्रांच से रुपए निकाल घर जा रहे बुजुर्ग को बाइक सवार दो बदमाशों ने गुरुवार दोपहर गोली मार दी। बदमाशों ने उनके पास से 40 हजार रुपए भी लूट लिए। गोली की आवाज सुनकर आस-पास के लोग दौड़े लेकिन लुटेरे असलहे लहराते आराम से फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई।

 

पैदल ही लौट रहे थे बुजुर्ग

सिकरीगंज के ही हरपुर निवासी 55 वर्षीय शिवधन प्रजापति के दो बेटे दीपक और धीरज हैं। बड़ा बेटा दीपक इंजीनियर है। उसने मकान बनवाने के लिए ईंट खरीदने को अपने पिता के बैंक खाते में पैसा भेजा था। शिवधन गुरुवार सुबह उसी पैसे को निकालने के लिए सिकरीगंज स्थित भारतीय स्टेट बैंक पर गए थे। उन्होंने बैंक से रुपए निकाले और पैदल ही घर के लिए चल दिए। अभी वह कस्बे से हरपुर मोड़ पर मुड़े थे कि पीछे से तेज रफ्तार में पहुंची बाइक के चालक ने गति धीमी कर दी। बाइक पर पीछे बैठे युवक ने तमंचे से शिवधन पर गोली दाग दी। गोली उनके पैर में लगी और वह घायल होकर गिर गए। जैसे ही वह जमीन पर गिरे, बाइक से नीचे उतरकर बदमाश उनके पास पहुंच गया। उसने शिवधन के पास से 40 हजार रुपए लूट लिए और साथी की बाइक पर जा बैठा। दोनों बदमाश असलहे लहराते बाइक से बथुआ की तरफ फरार हो गए।

दो दो पत्नियों से छुटकारा पाने के लिए किया ऐसा काम जो दहला देगा आपको

24 घंटे में हुई दूसरी लूट

सिकरीगंज एरिया में 24 घंटे के अंदर लूट की दूसरी घटना कर बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती दे दी है। 20 दिसंबर को खजनी के मसाला व्यवसाई राजेश कुमार गुप्त की पिकअप के चालक को असलहा सटाकर बदमाशों ने 30 हजार रुपए लूट लिए थे। पुलिस इस घटना का खुलासा कर पाती इससे पहले ही बदमाशों ने एक और बड़ी घटना कर दी। एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने पुलिस को 48 घंटे के अंदर लुटेरों को गिरफ्तार करने का अल्टीमेटम दे दिया है।

तस्करों के पेट का एक्सरे देख पुलिस की हालत खराब, करोंड़ो का सामान था अंदर

Crime News inextlive from Crime News Desk