- गोला एरिया में तीन बदमाशों ने की वारदात

- तमंचे के बल पर नकदी, सामान ले गए बदमाश

GORAKHPUR: दिवाली करीब आते ही बदमाश सक्रिय हो गए हैं। गुरुवार सुबह दुकान खोलने जा रहे व्यक्ति को तमंचा सटाकर बदमाशों ने लूट लिया। 25 हजार नकदी, मोबाइल सहित कई सामान लेकर बदमाश फरार हो गए। घटना गोला एरिया के फत्तेपुर बड़ैला गांव के पास हुई।

रास्ते में तीन बदमाशों ने रोका

गोला एरिया के बाघागाड़ा निवासी रंजीत कुमार की बड़गो चौराहे पर मनी एक्सचेंज और बिल्डिंग मैटेरियल्स की शॉप है। सुबह करीब आठ बजे वह बाइक से दुकान जा रहे थे। फत्तेपुर तिराहे के पास पहुंचे। तभी पीछे से आए बदमाशों ने ओवरटेक करके अपनी बाइक खड़ी कर दी। अचानक सामने बाइक आने पर रंजीत ने ब्रेक लगाया। दूसरी बाइक पर बैठे तीन बदमाशों में एक ने तमंचा निकाल लिया। दो बदमाशों ने दुकानदार को घेरकर तलाशी लेनी शुरू कर दी।

घेरकर टटोली जेब

रंजीत की जेब टटोलने पर सबसे पहले बदमाशों ने मोबाइल फोन ले लिया। जेब में रखी 12 सौ सऊदी रियाल, एटीएम कार्ड, क्रेडिट कार्ड ले लिया। बाइक की डिग्गी तोड़कर बदमाशों ने बैग निकाल लिया। बैग हाथ में आते ही रंजीत और उसकी बाइक को धक्का देकर गिराकर बड़गों की ओर फरार हो गए। राहगीरों के गुजरने का इंतजार किया। किसी मददगार के न मिलने पर किसी तरह से बाइक लेकर घर पहुंचे। अपने पिता के मोबाइल से पुलिस को सूचना दी। मामले की जानकारी पाकर सीओ गोला और एसओ पहुंचे। पहली जांच में पुलिस ने घटना पर संदेह जताया।

वर्जन

मामले की जांच पड़ताल जा रही है। हुलिया के आधार पर बाइक सवारों का पता लगाने में पुलिस जुटी है। सुबह-सुबह दुकान जाते समय लूट की वारदात शक के घेरे में है।

गौरव सिंह, एसओ गोला