बेलीपार एरिया के हरैया की घटना

गुरुवार रात हुई वारदात से दहशत

GORAKHPUR: बेलीपार एरिया के नौसढ़ पुलिस चौकी के पास बदमाशों ने सरेराह दुकानदार पिता-पुत्र को बंधक बनाकर लूटपाट की। रिश्तेदारों की मदद के लिए घर में रखी नकदी लेकर बदमाश फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। व्यापारी से हुई लूट को लेकर नौसढ़ के कारोबारी गुस्से में हैं। व्यापारियों का कहना है कि वारदात का खुलासा जल्द न होने पर आंदोलन ि1कया जाएगा।

घर जाने की कर रहे थे तैयारी

बेलीपार थाना क्षेत्र के भिलोरा गांव निवासी नारदमुनि पांडेय की हरैया चौराहे पर जनरल स्टोर्स नाम से दुकान है। बगल में नारद के बेटे नित्यानंद का मोबाइल शॉप है। गुरुवार रात करीब साढ़े 10 बजे दुकान बंद कर पिता-पुत्र घर जाने की तैयारी कर रहे थे। तभी गमछे से मुंह बांधे बाइक सवार तीन बदमाश दुकान पर पहुंचे। उसमें से दो ने पिता-पुत्र को असलहा सटाकर बंधक बना लिया। तीसरे बदमाश ने काउंटर में रखी 70 हजार रुपए नकदी, 10 हजार का सामान समेट लिया और धमकी देते हुए फरार हो गए।

रिश्तेदार की मदद को रख्ो थे रुपए

बदमाशों के भागने पर व्यापारियों ने शोर मचाया। आसपास के लोग जुट गए। लोगों ने पुलिस चौकी पर सूचना दी। बताया कि एक रिश्तेदार ने उपचार कराने के लिए मदद मांगी थी। उनके लिए नकदी जुटाकर रखी गई थी। बदमाश वह पैसा भी लूट ले गए। लूटपाट की जानकारी मिलने पर पुलिस ने वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी, लेकिन बदमाशों का पता नहीं लग सका। नित्यानंद की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज किया। पुलिस दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों की पहचान की कोशिश में पुलिस जुटी है।