तमंचा दिखाकर फरार हो गए बदमाश

बांसगांव एरिया के गोपालपुर की घटना

GORAKHPUR: बांसगांव एरिया में गुरुवार दोपहर बदमाशों ने टीचर से 50 हजार रुपए लूट लिए। बैंक से नकदी निकालकर घर लौट रहे बुजुर्ग टीचर की साइकिल में धक्का मारकर बदमाशों ने गिरा दिया। रुपया लूटकर बदमाश तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। बदमाशों के भागने पर राहगीरों की मदद से टीचर ने पुलिस को सूचना दी। बांसगांव पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

रिश्तेदार का कर्ज चुकाने को निकाली नकदी

बांसगांव के चनहर निवासी गिरधारी प्रसाद रिटायर टीचर हैं। किसी जरूरत पर उन्होंने अपने रिश्तेदार से 50 हजार रुपए का उधार मांगा था। रिश्तेदार का उधार चुकाने के लिए गुरुवार सुबह गिरधारी एसबीआई की टेकवार ब्रांच में पहुंचे। अपने एकाउंट से 50 हजार रुपए निकालकर कुर्ते की जेब में रख लिया। साइकिल से वह घर लौटने लगे। रास्ते में घघसरा-गोपालपुर गांव के पास पहुंचे। तभी बाइक सवार बदमाशों ने उनकी साइकिल में टक्कर मार दी।

कनपटी पर सटा दिया तमंचा

सड़क से गिरने पर सीनियर सिटीजन घायल हो गए। बाइक पर बैठा बदमाश तेजी से उतरकर उनके पास पहुंचा। टीचर को लगा कि वह उनको उठाने आ रहा था। करीब पहुंचने पर बदमाश ने टीचर की कनपटी पर तमंचा सटा दिया। जेब में रखी 50 हजार नकदी निकालकर दोनों फरार हो गए। टीचर के शोर मचाने पर राहगीर जुटे। लोगों की मदद से टीचर ने पुलिस को सूचना दी। हुलिया के आधार पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।