-झंगहा एरिया में बरगदवा के पास हुई वारदात

-सामान बेचकर घर लौट रहे थे टेंपो चालक, कर्मचारी

GORAKHPUR: झंगहा एरिया के बरदगवां गांव के पास सामान बेचकर लौट रहे ड्राइवर को तमंचा सटाकर बदमाशों ने 40 हजार नकद लूट लिया। रविवार शाम करीब पांच बजे हुई घटना की सूचना पर पुलिस दौड़ पड़ी। ड्राइवर से पूछताछ कर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। पुलिस का कहना है कि बदमाशों का सुराग लगाया जा रहा है।

ओवरटेक कर रुकवा दी टेंपो

चौरीचौरा कस्बा निवासी रियाज अहमद के टेंपो पर सामान लादकर पप्पू सामान की डिलेवरी देता है। रविवार को वह साबुन, तेल, वाशिंग पाउडर, नमक सहित कई सामान लेकर निकला। डीहघाट, बरही से दुकानदारों को माल देकर उनसे नकदी लेते हुए बरही-झंगहा रोड पर जा रहा था। बरगदवां गांव के पास पहुंचा तभी बाइक सवार दो युवकों ने ओवरटेक कर उसे टेंपो रोकने को कहा। टेंपो रोकते ही बदमाशों ने तमंचा सटा दिया।

खेत में फेंकी मोबाइल की बैट्री

तमंचा सटाकर धमकाते हुए बदमाशों ने नकदी देने को कहा। जानमाल की धमकी देकर उसके पास मौजूद 40 हजार रुपए निकलवा लिया। रुपए लेकर बदमाश बरही की ओर भाग गए। उनके फरार होने पर पप्पू ने राहगीरों की मदद से पुलिस को सूचना दी। लूट की सूचना पर झंगहा पुलिस हरकत में आ गई। पप्पू ने पुलिस को बताया कि टेंपो रुकते ही बदमाशों ने उसके सीने पर तमंचा सटा दिया था। लूटपाट के बाद उसका मोबाइल छीनकर उसकी बैट्री निकालकर खेत में फेंक दिया। लूटपाट की सूचना पर सीओ चौरीचौरा भी पहुंचे।

वर्जन

टेंपो चालक की सूचना पर जांच पड़ताल की जा रही है। बाइक सवार दो बदमाशों ने वारदात की है। हुलिया के आधार पर उनकी तलाश कराई जा रही है। ऐसा लग रहा है कि बदमाश काफी देर से टेंपो की रेकी कर रहे थे। मौका मिलते ही वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

आशुतोष सिंह, एसओ झंगहा