-बहेड़ी और सुभाषनगर में विवाद आए सामने, पुलिस ने संभाला मोर्चा

BAREILLY/BAHEDI: बरेली में लाउडस्पीकर को लेकर एक बार फिर से विवाद शुरू हो गए हैं। पिछले दिनों बहेड़ी के गुरसौली में धार्मिक स्थल में लाउडस्पीकर बजने को लेकर हुए विवाद को संडे पुलिस अधिकारियों ने थाने में बैठाकर सुलझा दिया। वहीं सुभाषनगर के सिठौरा में भी धार्मिक स्थल में लाउडस्पीकर बजने का दूसरे पक्ष ने विरोध कर लिया। पुलिस अधिकारियों ने शिकायत पर मामले को गंभीरता से लिया और पुलिस फोर्स भेजकर मामले को शांत कराया।

1-------------------

दो लाउडस्पीकर उतरने पर बनी सहमति

गुरसौली में सैटरडे को धार्मिक स्थल में लाउडस्पीकर बजने का दूसरे पक्ष ने विरोध कर दिया। इस पर दो पक्ष आमने-सामने आ गए और विवाद की स्थिति उत्पन्न हो गई। मौके पर पुलिस फोर्स तैनात कर संडे दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया। एसपी रूरल ख्याति गर्ग ने एसडीएम बहेड़ी के साथ मिलकर दोनों पक्षों की बात सुनी और फिर धार्मिक स्थल से दो लाउडस्पीकर उतारने की बात पर सहमति बन गई। दूसरे पक्ष भी आने वाले त्योहार में धार्मिक स्थल में दो लाउडस्पीकर ही लगाएगा।

2---------------------

दोनों पक्ष हो गए राजी

वहीं सुभाषनगर के सिठौरा में धार्मिक स्थल पर लाउडस्पीकर बजने का दूसरे पक्ष ने विरोध कर दिया। पुलिस ने मौके पर जाकर मामला शांत करा दिया। जिसके बाद एक पक्ष ने एसपी सिटी रोहित सजवान से मामले की शिकायत की। एसपी सिटी ने लोगों को एसएचओ सुभाषनगर के पास भेज दिया। एसएचओ मुकेश कुमार ने दोनों पक्षों से गांव में बात की तो दोनों पक्ष अपने-अपने समय पर धार्मिक स्थल में लाउडस्पीकर बजाने को लेकर राजी हो गए।