- लव मैरिज के बाद युवती ने दर्ज कराई थी टीटीई के खिलाफ रिपोर्ट

- शहर में पहुंच कर पहली और दूसरी वाइफ में भिड़ंत

ALLAHABAD: प्यार के मायाजाल में एक बार फंस गए तो उससे निजात पाना आसान नहीं। कम से कम टीटीई शशांक के साथ तो यही हो रहा है। लव मैरिज के बाद भले ही दोनों जुदा हो गए। कोर्ट तक मामला पहुंच गया लेकिन रिश्ता अभी खत्म नहीं हुआ। इलाहाबाद में पहली और दूसरी वाइफ आमने सामने आ गए तो लड़ाई होना स्वभाविक है। सिविल लाइंस पुलिस ने दोनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज जांच में जुट गई है।

लव मैरिज किया था

पुलिस रिकार्ड के मुताबिक शशांक का बिहार बक्सर डिस्ट्रिक्ट की रहने वाली एक युवती के साथ लव अफेयर चल रहा था। ख्00म् से शुरू हुई लव स्टोरी तीन साल तक चली। तीन साल बाद ख्009 में दोनों ने लव मैरिज कर लिया। शादी के बाद एक हो गए। लेकिन उसके बाद उनके बीच किसी न किसी बात को लेकर मतभेद शुरू हो गया। ख्0क्ख् में युवती ने शशांक के खिलाफ यौन शोषण और गर्भपात करना समेत कई संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई।

कर ली दूसरी शादी

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद दोनों जुदा हो गए। इधर शशांक की जॉब मिलने के बाद उसकी पोस्टिंग इलाहाबाद हो गई। ख्0क्ब् में शशांक के घर वालों ने दूसरी शादी कर दी। दोनों सिविल लाइंस एरिया में रहने लगे। कुछ दिनों बाद इस बात की जानकारी शशांक की पहली वाइफ को हो गई कि उसने दूसरी शादी कर ली है। 8 जून को वह शहर पहुंच गई। जिसके बाद घर में हंगामा मचा। इस मामले में शशांक की पहली वाइफ ने सिविल लाइंस थाने में शशांक के खिलाफ मारपीट और पुराने केस का हवाला देते हुए रिपोर्ट दर्ज कराया। इस केस बाद शशांक की दूसरी वाइफ ने पहली वाइफ के खिलाफ मारपीट और लूट का मामला दर्ज कराया है। पुलिस दोनों केस की जांच में जुट गई है।