वेलेनटाइन डे के मौके पर लवर्स के लिए आये खास लव एप्स, चैट से लेकर मैसेज और लविंग वीडियोज भेजने के लिए हैं ये एप्स बेस्ट

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ : प्यार का महीना फरवरी आते ही इश्क में डूबे इश्कजादे जुट जाते हैं अपने प्यार का इजहार डिफरेंट वे में करने की जुगत में। यही वजह है कि प्यार में पागल दीवानों के लिए एप्स मेकिंग कम्पनियों ने ऐसे ऐसे एप्स बनाये हैं जो न सिर्फ प्यार को डिफरेंट वे में पेश करने में लवर्स की मदद करेगा बल्कि अगर आप प्यार के इस खास दिन पर अकेले हैं तो आपको पार्टनर भी तलाशने में मदद करेगा। कौन से हैं ये एप्स और क्या है इनका काम आइये बताते हैं।

30 डेज रिलेशनशिप चैलेंज : ये एप्स आपको ये बताता है कि आप कितने रोमांटिक हैं। इसेआप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। इस एप्स में बस करना इतना होता है कि आपको अपने 30 दिनों के रोमांटिक पल को रिकॉर्ड करना होगा और 30 दिनों बाद रिजल्ट आपके सामने होगा।

100 से ज्यादा रोमांटिक आइडियाज : ये एप्स आपके लिए काफी हेल्पफुल है। इस एप्स की मदद से आप रोमांटिक आइडियाज देख अपने लवर को सरप्राइज दे सकते हैं।

लव कोट्स : ये एप्स आपको कुछ शायराना मूड में प्यार का इजहार करने का वे बतायेगा। इस एप्स को डाउनलोड करने के बाद आप इसके जरिए रोमांटिक पोय्मस और कोट्स सीख सकते हैं।

लेट्स डेट : अगर आप इस वेलेनटाइन डे पर अकेले हैं तो ये एप्स आपके लिए बेस्ट है। इस एप्स को डाउनलोड करने के बाद इसमें प्रोफाइल क्रिएट कर आप अपनी डेट सर्च कर सकते हैं। चैट कर अगर किसी संग बात बन गई तो आपका वेलेनटाइन डे होगा मस्त।

ओपेन टेबल मोबाइल : गूगल प्ले पर मौजूद ये एप्स आपको आपके मोबाइल फोन पर ही पास के रेस्टोरेंट की जानकारी देता है। इसके जरिए आप रेस्टोरेंट में टेबल भी बुक कर अपने पार्टनर को सरप्राइज दे सकते हैं।

ये सारे एप्स एन्ड्रायड, विंडोज और और ब्लैकबेरी फोंस पर ऑपरेट कर सकते हैं। इसके अलावा वेलेनटाइन डे पर 100 से ऊपर एप्स हैं जिनको आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।