-नवाबगंज से भागे थे प्रेमी युगल, दर्ज हुआ था मुकदमा

-कचहरी में शादी का रजिस्ट्रेशन कराने पहुंचे थे, अरेस्ट

लव जेहाद को लेकर हंगामा मचा हुआ है। कुछ लोग प्यार पर भी पाबंदी लगाने में जुट गए हैं। कुछ लोग इसे साजिश बता रहे हैं। उनका दावा है कि समाज में साजिश के तहत ही लव जेहाद चलाया जा रहा है। वजह चाहे जो भी हो। लेकिन यंगस्टर्स को लव होने के बाद उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे किस जाति या धर्म के हैं। हां, इतना जरूर है कि माइनर होने पर पुलिस उन्हें सलाखों के पीछे जरूर पहुंचा देती है। ऐसे ही एक मामले में मंगलवार को कोर्ट कैंपस के पास हंगामा मचा और पुलिस ने प्रेमी युगल को दबोच लिया।

ड्राइविंग करता था युवक

राजेश (परिवर्तित नाम) नवाबगंज का रहने वाला है। वह एक साहब के यहां ड्राइविंग का काम करता था। इस दौरान साहब की बेटी रेशमा(परिवर्तित नाम) से उसकी दोस्ती हो गई। वैसे तो राजेश ड्राइवर था लेकिन कम एज होने के कारण वह रेशमा से धीरे-धीरे क्लोज होता चला गया। दोस्ती इस तरह से बढ़ती चली गई कि उनमे प्यार हो गया। प्यार इस कदर की दोनों एक दूसरे के लिए अपना परिवार तक छोड़ने को राजी हो गए। एक दिन दोनों प्लानिंग करके भाग निकले।

दर्ज करायी रिपेार्ट

इस मामले में रेशमा के घर वालें ने नवाबगंज पुलिस स्टेशन में राकेश के खिलाफ रिपेार्ट दर्ज करा दी। बताया कि रेशमा अभी माइनर है और उसे बहलाफुसला कर भगा ले गया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी। दूसरी ओर राजेश ने शादी कर ली। उसका दावा था कि दोनों ही माइनर नहीं है। अब इसके लिए उन्हें कोर्ट में रजिस्ट्रेशन कराना था। मंगलवार को दोनों कोर्ट कैंपस पहुंचे थे। इस दौरान किसी ने उनके खिलाफ पुलिस को सूचना दे दी। फिर क्या था। पुलिस वहां पहुंची और उन्हें अरेस्ट कर लिया। हालांकि इसके लिए हल्ला मचा रहा कि कोर्ट कैंपस में कोई कैदी भाग निकला है।