थाने तक पहुंची फिल्म प्रोड्यूसर की रियल लाइफ लव स्टोरी

छेड़खानी और तेजाब फेंकने की धमकी का युवती ने दर्ज कराया केस

ALLAHABAD: रील लाइफ में कई प्रेम कहानियों को रुपहले पर्दे पर उतार चुके फिल्म प्रोड्यूसर की रियल लाइफ की लव स्टोरी थाने तक पहुंच गयी। लव, लिवइन और लोचा की इस एक्स्ट्रा मैराइटल अफेयर की दास्तां में फीमेल पार्टनर की ओर से प्रोड्यूसर पर वायलेंस, इवटीजिंग के साथ ही एसिड अटैक की धमकी का मामला सिविल लाइंस थाने में दर्ज कराया गया है।

तीन साल पहले का प्यार

ताशकंद मार्ग सिविल लाइंस की एक युवती तीन साल पहले नैनी स्थित एक इंजीनियरिंग कालेज में पढ़ती थी। उस दौरान छात्रा की मुलाकात प्रयाग स्टेशन के पास संस्था चलाने वाले आलोक नायर से हुई थी। आलोक साउथ इंडियन मूवी की शूटिंग आदि का इंतजाम करता है। वह साउथ की फिल्मों फिल्म में एक्टिंग के साथ प्रोड्यूसर का भी कार्य करता है। इसी के चलते लड़की की उससे नजदीकियां बढ़ गयीं। युवती उसके प्यार में ऐसा पागल हुई कि दो साल पहले उसने पति को छोड़ दिया। इधर आलोक भी पत्‍‌नी से वह भी अलग हो गया। इसके बाद आलोक और युवती डेढ़ साल से प्रयाग स्टेशन के पास मकान में लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। गुरुवार को लड़की ने सिविल लाइंस थाने पहुंच कर आलोक पर मारपीट, धमकी और तेजाब फेंकने की कोशिश का आरोप लगाया। पुलिस ने छेड़खानी, मारपीट और धमकी का केस दर्ज कर लिया।

पति की प्रेमिका को बताया साइको

सिविल लाइंस पुलिस आलोक के घर गई, लेकिन वह नहीं मिला तो उसकी मां को थाने पर बुलाया। इस बात की खबर आलोक की पत्‍‌नी को हुई तो वह भी थाने पहुंच गयी। उसने पुलिस को बताया कि जो लड़की उसके पति पर आरोप लगा रही है दरअसल वह आलोक के प्यार में पागल है। उसने कई बार आलोक को पाने के लिए अपना हाथ तक काट लिया था। उसकी इन्हीं हरकतों से तंग आकर आलोक ने उसे छोड़ना चाहा तो वह ऐसे आरोप लगा रही है। बहरहाल पुलिस ने मामले को लेकर हर एंगिल से जांच शुरू कर दी है।

लड़की और लड़का दोनों शादीशुदा हैं। अपने लाइफ पार्टनर को छोड़कर दोनों लिव इन रिलेशन में रह रहे थे। अब दोनों में पटरी नहीं खा रही है तो युवती ने केस दर्ज करा दिया है। मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

रामसूरत सोनकर, इंस्पेक्टर सिविल लाइन्स