RANCHI: पहले आरोपी ने मधुकम की रहनेवाली एक युवती को प्यार के झांसे में लिया। फिर एक दिन रातू रोड के सिसई होटल में ले गया। वहां मांग में जबरन सिंदूर भर दिया और बलात्कार किया। युवती प्रेग्नेंट हो गई, तो शादी का झांसा दिलाकर गर्भपात करा दिया। इसके बाद युवक गांव लौट गया और युवती से संपर्क करना छोड़ दिया।

पंचायत में भी न्याय नहीं

अब अपने पति को पाने के लिए युवती उसके गांव बांका जिला गई, जहां उसने उसे पहचानने से इन्कार कर दिया। इसके बाद गांव में पंचायत बैठी, उसमें भी युवती को न्याय नहीं मिला। पंचायत ने कहा कि युवती दूसरी जाति की है, इसलिए कुछ नहीं हो सकता। थक-हार कर युवती वापस रांची आई और युवक के खिलाफ महिला थाने में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने की एफआईआर दर्ज करवा दी।

साथ जीने-मरने का किया था वादा

अभिषेक ने शादी कर साथ में जीवन बिताने की कसमें खाई। इसके बाद जब वह गर्भवती हुई और शादी के लिए दबाव डाला तो जबरन उसे दवा खिलाकर गर्भपात करवा दिया गया और अपने गांव चला गया। जब युवती उसके बांका जिला स्थित गांव गई तो तथाकथित पति ने उसे पहचानने से इन्कार कर दिया।

ख्0क्भ् से पड़ा था पीछे, जीजा का सहारा (बॉक्स)

सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के मधुकम में किराए के घर में रहने वाली पीडि़ता ने बताया कि वह इटकी रोड में प्राइवेट जॉब करती थी। इसी दौरान अभिषेक कुमार सिंह ने उसका पीछा किया और शादी के झांसे में लिया। उसका जीजा उसी कंपनी में काम करता था, जहां युवती काम करती थी। युवती अक्सर अभिषेक सिंह से बात नहीं करना चाहती थी। एक दिन उसने जीजा से फोन नंबर ले लिया और धोखे से सिसई होटल के कमरा नंबर पांच में बुलाया। उसने उसे धमकी दी कि यदि वह उससे शादी नहीं करेगी तो वह मार देगा और खुद भी मर जाएगा। फिर उसने कमरे में उसके मांग भर दी और दुष्कर्म किया।