- झूठी शादी करके रहा पति की तरह, प्रेग्नेंट होने पर भागा

ALLAHABAD: तीन साल पहले दोनों की दोस्ती हुई। पहली नजर में ही प्यार हो गए। शादी के भरोसे पर ढाई साल से लिव इन रिलेशन में थे। लेकिन जब युवती प्रेगनेंट हो गई तो कहानी में ट्विस्ट आ गया। पता चला कि प्रेमी पहले से ही शादीशुदा है। युवती की शिकायत पर शिवकुटी पुलिस ने संडे को आरोपी युवक को अरेस्ट कर जेल भेज दिया।

बैंक रोड की रहने वाली युवती

पुलिस रिकार्ड के मुताबिक ज्योत्सना (परिवर्तित नाम) बैंक रोड एरिया की रहने वाली है। करीब तीन साल पहले टीन एजर ज्योत्सना की मुलाकात शिवकुटी एरिया के रहने वाले अनिल से हुई। प्यार परवान चढ़ा तो अनिल ज्योत्सना के साथ शिवकुटी एरिया में रेंट पर रूम लेकर लिव इन रिलेशन में रहने लगा।

कोर्ट मैरिज का ड्रामा

ज्योत्सना की माने तो दोनों ने साथ रहने के दौरान ज्योत्सना ने शादी की बात कही तो अनिल ने कोर्ट मैरिज का ड्रामा किया। उसे कोर्ट में ले गया और सादे पेपर में पिक्चर लगाकर दिखा दिया कि दोनों की शादी हो गई। ज्योत्सना उसका खेल समझ न पाई।

होली के बाद खुला राज

ज्योत्सना यही समझ रही थी कि अब वह शादीशुदा है। ढाई साल साथ रहने के बाद अनिल होली पर अपने घर गया, लेकिन वापस नहीं लौटा। इससे ज्योत्सना परेशान हो गई, क्योंकि वह मां बनने वाली थी। ज्योत्सना पता लगाते हुए अनिल के घर पहुंची तो जानकारी मिली कि वह पहले से शादीशुदा है और एक बच्चे का बाप है। ज्योत्सना ने सफाई देते हुए उसके फैमिली मेंबर्स को कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट दिखाया तो पता चला कि यह तो फर्जी है। इससे ज्योत्सना ठगी सी रह गई। विवश होकर उसने शिवकुटी पुलिस से मदद की गुहार लगाई। शनिवार को पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद रात में ही अनिल को दबोच लिया। शिवकुटी एसओ ने बताया कि रेप और पास्को एक्ट के तहत अनिल का चालान किया गया।