- महिला थाना इंस्पेक्टर ने धरना से उठाई प्रेमिका, आगरा छोड़ा

- आगरा में तैनात है शिकोहाबाद का रहने वाला सिपाही

- धोखा देने का आरोप, शादी की जिद पर अडिग प्रेमिका

शिकोहाबाद: प्रेम के नाम पर युवती से नजदीकियां बढ़ाने के बाद धोखा देने वाले सिपाही की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। प्रेमिका ने सिपाही के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। आगरा निवासी युवती रविवार को शिकोहाबाद में सस्पैंड सिपाही के घर पर पहुंची तथा घर के बाहर ही धरने पर बैठ गई। यह देख परिजनों के होश उड़ गए। करीब सात घंटे तक वह यहां डेरा डाले रही, बाद में महिला थाना पुलिस उसे अपने साथ आगरा ले गई।

आवास विकास कॉलोनी निवासी धर्मेंद्र यादव पुत्र राजेंद्र सिंह पुलिस विभाग में सिपाही है। वह आगरा के थाना ताजगंज में तैनात है। आरोप है आगरा में उसकी नजदीकियां सदर निवासी दलित जाति की युवती से बढ़ गईं। सिपाही ने प्रेमिका से शादी करने का वादा भी किया था। बीते दिनों सिपाही की शादी दूसरी जगह किए जाने की खबर पर प्रेमिका विरोध पर आ गई है। 16 सितंबर को एसएसपी आगरा को प्रार्थना पत्र देकर उसने न्याय की गुहार लगाई थी। इस पर एसएसपी ने मामले की जांच कराते हुए आरोपी सिपाही को सस्पेंड कर दिया। इसके बाद भी सिपाही उससे नहीं मिला।

रविवार सुबह करीब आठ बजे प्रेमिका प्रेमी सिपाही के आवास विकास कॉलोनी स्थित आवास पर आ पहुंची। यहां प्रेमी नहीं मिला तो वह घर के बाहर धरने पर बैठ गई। 24 वर्षीय युवती का कहना था वह मर जाएगी, लेकिन यहां से वापस नहीं जाएगी। वह सुबह 8 बजे से दोपहर तीन बजे तक अपने प्रेमी के आवास के बाहर बैठी रही। इसको लेकर परिजनों के होश उड़ गए। बताते हैं महिला थाने की इंस्पेक्टर मिथलेश सेंगर यहां पहुंची और युवती को समझा-बुझाकर अपने साथ आगरा की कहकर ले गईं।

पड़ोसी महिलाओं से हुई तकरार :

आवास विकास कॉलोनी में सिपाही की दीवानी प्रेमिका ने धरना शुरू किया तो पड़ोस की महिलाएं आ गईं। इन महिलाओं ने युवती पर टिप्पणी कर दी, इस पर प्रेमिका आग बबूला हो गई और उसने महिलाओं को खूब खरी खोटी सुनाई। इसके बाद पड़ोस की कोई भी महिला उसके पास नहीं आई।