प्रेमिका ने स्कूल संचालक पर लगाया रेप का आरोप, रोड पर हंगामा

- बालिया से शॉपिंग कराने के बहाने लेकर आया था लखनऊ

- होटल के कमरे में रेप करने का किया प्रयास, शोर मचाकर भागी युवती

- युवती के आरोप पर स्कूल संचालक के खिलाफ रेप का केस दर्ज

LUCKNOW :

मऊ के आर्दश जूनियर स्कूल के संचालक ने होटल के कमरे युवती से रेप का प्रयास किया। युवती के विरोध करने पर उसे मारापीट। शोर मचाने हुए युवती होटल के कमरे से भागी और लालबाग स्थिति एक मंदिर में शरण ली। युवती की हालत देख स्थानीय लोगों ने हजरतगंज पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पीडि़त युवती को महिला थाने ले गई। युवती की शिकायत पर पुलिस ने होटल में मौजूद स्कूल संचालक को गिरफ्तार कर लिया।

गैंगरेप की सूचना पर मचा हड़कंप

होटल में गैंग रेप की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। एसएसपी मंजिल सैनी खुद महिला थाने पहुंचीं। एसएसपी ने युवती की आपबीती सुनी। बलिया निवासी 22 वर्षीय युवती के पिता की मौत हो चुकी है। वह अपनी मां और भाई केसाथ रहती है। युवती ने बताया कि आरोपी भगत सिंह मऊ का रहने वाला है जहां उसका आदर्श जूनियर हाईस्कूल नाम से स्कूल चलाता है। आरोपी के रिश्तेदार बलिया में युवती के घर के पास रहते हैं। भगत अपने रिश्तेदार के घर आता जाता था। इस दौरान युवती उसके संपर्क में आ गई। पुलिस के अनुसार युवती व आरोपी पिछले दो साल से परिचित हैं।

शॉपिंग कराने की बात कहकर लाया था

युवती के अनुसार भगत ने उसे बताया कि उसे स्कूल के काम से लखनऊ जाना है। आरोपी बहला फुसलाकर शॉपिंग कराने की बात कहकर उसके शुक्रवार को लखनऊ ले लाया। रात 1 बजे उन्होंने कैसरबाग में इस्लामिया कॉलेज के सामने होटल राणा में रूम नंबर 115 लिया था। युवती ने बताया कि देर रात भगत ने उसे बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया। विरोध करने पर मारापीटा। इस दौरान युवती के मोबाइल पर बार बार किसी की कॉल आ रही थी। भगत से नजर बचाकर युवती ने कॉल रिसीव करने की कोशिश की लेकिन आरोपी ने उसे देख लिया।

मंदिर के पास पहुंच कर रोने लगी युवती

युवती ने बताया कि शनिवार सुबह 8 बजे भगत ने उससे दोबारा मारपीट की। इस दौरान वह मौका पाकर होटल से भाग निकली। वह भागकर लालबाग में एक मंदिर के पास पहुंची। युवती को रोते बिलखते देख स्थानीय पवन दुबे ने उससे पूछताछ की तो उसने आपबीती बताई। पवन ने कंट्रोल रूम में फोन करके घटना की सूचना दी। वहीं आरोपी भगत सिंह का कहना है कि युवती से उसके प्रेम संबंध थे और दोनों जल्द शादी करने वाले थे। युवती के मोबाइल पर अंजान कॉल आने पर उनके बीच झगड़ा हुआ था और गुस्से में उसने मारपीट भी की थी। भगत शादी शुदा है और उसके दो बच्चे है जिसमें एक 17 साल की बेटी है। आरोपी भगत की उम्र 40 साल बताई जा रही है।