- फतेहपुर इण्डेन एजेंसी में 1500 व ललिता में 1370 बैकलॉग

- उपभोक्ताओं ने कहा कि 20-20 दिन में हो रही होम डिलीवरी

FATEHPUR: होली नजदीक आते ही रसोई गैस एजेंसियों की आपूर्ति लड़खड़ा गई है। हालत यह हो गई है कि दोनो एजेंसियों का बैकलॉग ख्870 पहुंच गया है। त्योहार के मद्देनजर रसोई गैस के लिए उपभोक्ता खासे परेशान हैं।

बताते चलें कि शादीपुर स्थित फतेहपुर इण्डेन गैस एजेंसी में ख्क् हजार कनेक्शनधारकों के बीच क्भ्00 बैकलॉग हो गया है। वहीं जैदून स्थित ललिता गैस एजेंसी में क्फ्70 बैकलॉग पहुंच गया है। उपभोक्ताओं मुजीब खान, संजय साहू, रामू त्रिवेदी, स्वतंत्र सिंह यादव का कहना था कि होली आ गई है। रसोई गैस बुक कराई थी लेकिन ख्0 से ख्भ् दिन हो गए हैं, होम डिलीवरी नहीं हुई है।

इण्डेन प्रबंधक बाबूलाल वर्मा व ललिता एजेंसी प्रबंधक बृजेंद्र प्रताप सिंह का कहना था कि जिन उपभोक्ताओं ने सब्सिड़ी का लाभ लेने के लिए फार्म नहीं भरा है, उनकी डिलीवरी ही जानबूझ कर पखवारे भर बाद भेजी जा रही है ताकि वह एजेंसी आकर फार्म भर दें। प्रबंधकों ने कहा कि रसोई गैस की किल्लत नहीं है। होली को देखते हुए कनेक्शन धारकों के बुकिंग कराते ही होम डिलीवरी कराई जा रही है।

'गैस एजेंसी प्रबंधकों को हिदायत दी गई है कि होली के मद्देनजर उपभोक्ताओं के गैस बुकिंग कराते ही दूसरे दिन ही होम डिलेवरी कर दी जाए, अन्यथा सख्त कार्रवाई की जाएगी'

- ओमप्रकाश, जिला पूर्ति अधिकारी।