ALLAHABAD: जिले में अवैध रूप से देसी व विदेशी शराब की सप्लाई करने के मामले में पुलिस ने माफिया रवि केसरवानी पुत्र मोलई प्रसाद को गिरफ्तार किया है। गड़ैया कला जारी कौंधियारा निवासी रवि को ऑपरेशन ऑलआउट के तहत खीरी एसओ वेद पांडेय और उनकी टीम ने गिरफ्तार किया है। रवि खीरी थाने से गैंगेस्टर के मामले में भी वांछित चल रहा था। एसपी यमुनापार दीपेन्द्र नाथ चौधरी ने बताया कि रवि एक शातिर तस्कर है और सुशील केसरवानी गैंग का मेंबर है। बीते साल उसे अवैध शराब, होलोग्राम समेत अन्य कई सामान के साथ क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया था। रवि के विरुद्ध मध्य प्रदेश के सोहागी, शंकरगढ़ व खीरी समेत कई थाना में पहले से मुकदमें दर्ज हैं।

तेलियरगंज में छात्र पर हमला

तेलियरगंज में सोमवार को गोश्त खरीदने गए एलएलबी के छात्र प्रशांत कुमार पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान विरोध पर हमलावरों ने फायरिंग की और धमकी देते हुए फरार हो गए। शिवकुटी पुलिस ने प्रशांत की तहरीर पर आवास विकास कालोनी निवासी हसीब, नजमे और रकीब के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।

अधिवक्ता पर की फायरिंग

राजरूपपुर के अंबेडकर मार्ग पर रहने वाले हाईकोर्ट के अधिवक्ता राम पाल सिंह पर कुछ लोगों ने तमंचे से फायर किया। मिस होने के कारण गोली नहीं लगी तो युवकों ने जान से मारने की धमकी दी। अधिवक्ता ने धूमनगंज थाने में कुंज बिहारी कुरील और उसकी पत्‍‌नी मीरा देवी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि जमीन के विवाद में घटना हुई है। जांच की जा रही है।