- 257 लोग ट्रेनों में बेटिकट सफर करते हुए पकड़े गये

- चेकिंग में मजिस्ट्रेट के अलावा लखनऊ, अम्बाला और सहारनपुर की भी टीम

<- ख्भ्7 लोग ट्रेनों में बेटिकट सफर करते हुए पकड़े गये

- चेकिंग में मजिस्ट्रेट के अलावा लखनऊ, अम्बाला और सहारनपुर की भी टीम

BAREILLY:

BAREILLY:

वर्दी के रौब में ट्रेनों में सफर करना पुलिस कर्मियों को भारी पड़ गया। ट्यूजडे को हुई मजिस्ट्रेट चेकिंग में ख्भ्7 लोग बेटिकट पड़े गये। इनमें से फ्भ् पुलिस कर्मी भी शामिल हैं। वहीं क्ख् बैंक कर्मचारी बाकी सामान्य पैसेंजर्स शामिल हैं। पकड़े गये लोगों से क् लाख रुपए जुर्माना वसूल किया गया। जुर्माना जमा कर देने की वजह से किसी भी पैसेंजर को मजिस्ट्रेट के सामने पेश नहीं किया गया।

बाहर की टीम भी चेकिंग में शामिल

रेलवे मजिस्ट्रेट अपूर्व सिंह, सीनियर डीएम विवेक शर्मा, एसीएम राजीव और सीटीआई स्क्वॉयड वासित अली खान सहित लखनऊ, सहारनपुर और अम्बाला से आई स्क्वॉयड की टीम ने जंक्शन पर मंडे रात क्ख् बजे से ट्यूजडे शाम ब् बजे तक चेकिंग अभियान चलाकर ख्भ्7 लोगों को बेटिकट पकड़ा गया। इंटरसिटी, किसान, श्रमजीवी, काशी विश्वनाथ सहित दर्जनों ट्रेनों में कई पुलिस कर्मी एसी कोच में बेटिकट सफर करते हुए पकड़े गये।

पुलिस कर्मियों का बहाना

बेटिकट पकड़े जाने पर पुलिस कर्मियों का कहना था कि हम भी आप की ही बिरादरी के हैं। मेरा जुर्माना न काटो। लेकिन मजिस्ट्रेट चेकिंग में बेटिकट पकड़े गये किसी भी पैसेंजर्स को बिना जुर्माना नहीं छोड़ा गया। जेल जाने की डर से पकड़े गये सभी पैसेंजर्स ने जुर्माना जमा करना ही मुनासिब समझा। रात क्ख् बजे तक चेकिंग चलता रहा।