- इज्जतनगर में लड़की के साथ देर रात हुई थी वारदात

- पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

BAREILLY: इज्जतनगर के कृष्णानगर में लड़की के साथ गैंगरेप के प्रयास और परिजनों के साथ मारपीट के मामले को डीएम ने गंभीरता से लिया है। डीएम ने इस मामले की जांच एडीएम सिटी को सौंपी है और लापरवाह पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया है। वहीं परिजन पुलिस की अभी तक की कार्रवाई से खुश नहीं हैं। मां ने घटनास्थल यानि टॉवर के पास से लड़कों के जमघट हटाने की मांग की है। वहीं पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि लड़की के साथ हुई वारदात की जांच की जा रही है। वहीं लड़के के पिता ने वालीबॉल के दौरान शर्त में म्00 रुपए को विवाद की बात बतायी है।

विरोध पर जमकर की थ्ाी मारपीट

संडे रात कृष्णानगर में राखी बांधकर वापस लौट रही लड़की को उसी की कॉलोनी के दिनेश, विनोद, जितेंद्र ने टॉवर के पास खींचकर छेड़छाड़ और रेप का प्रयास किया था। वह फोन पर भाई को आधी-अधूरी बात ही बता पाई। इस पर भाई अपने पड़ोस के युवक के साथ मौके पर पहुंच गया। यहां पर आरोपियों ने लड़की व भाइयों के साथ मारपीट की। वहीं कुछ देर बाद युवकों के परिवार के म्0-70 लोगों ने लड़की के घर वालों पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया था, जिसमें लड़की चोट लगने से बेहोश हो गई थी। लड़की डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट है।

टॉवर से हटे लड़कों का जमघट

लड़की की मां ने बताया कि टॉवर के पास लड़के हमेशा खड़े रहते हैं। वह कई बार उनकी बेटी पर कमेंट पास कर चुके थे, लेकिन मोहल्लों के लड़के होने के चलते उन्होंने पुलिस में शिकायत नहीं की थी। उनका कहना है कि पुलिस इस मामले में लापरवाही बरत रही है। मारपीट करने वाले युवकों के पिता को भी छोड़ दिया। उनकी मांग है कि टॉवर के पास लड़कों को न खड़ा होने दिया जाए। वहीं इस मामले में लड़कों के पिता ओमप्रकाश मंडे को एसएसपी से मिले। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले वालीबॉल में म्00 रुपये की शर्त लगी थी। इसी शर्त के रुपयों के लेनदेन को लेकर उनके बेटे और लड़की के भाइयों में झगड़ा हुआ था। छेड़छाड़ की बात बिल्कुल झूठी है।