-फाइनल में गढ़वाल हीरोज को 1-0 से दी मात, अंतिम क्षणों में महेंद्र ने दागा गोल

-थर्ड नरेंद्र खरोला मेमोरियल ऑल इंडिया फुटबॉल टूर्नामेंट का पवेलियन ग्राउंड में हुआ समापन

dehradun@inext.co.in

DEHRADUN : महेंद्र के गोल की बदौलत एफसीआई हेडक्वार्टर दिल्ली ने गढ़वाल हीरोज को क्-0 से शिकस्त देकर थर्ड नरेंद्र खरोला मेमोरियल ऑल इंडिया फुटबॉल टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया है। पवेलियन ग्राउंड में यह फाइनल मैच खेला गया। फ‌र्स्ट हाफ तक दोनों टीम गोल करने में नाकाम रहीं। इसके बाद सेकेंड हाफ के 80वें मिनट में महेंद्र ने शानदार गोल दागकर एफसीआई की जीत पक्की कर दी।

चीफ गेस्ट रहे सीएम हरीश रावत

इस मौके पर बतौर चीफ गेस्ट सीएम हरीश रावत, गेस्ट ऑफ ऑनर में स्पो‌र्ट्स मिनिस्टर दिनेश अग्रवाल, ओएनजीसी के जीएम हर्ष मणि व्यास, नेशनल यूनियन ऑफ ओएनजीसी इंप्लॉयज के जनरल सेक्रेट्री आनंद प्रसाद जोशी, एलआईसी से रमेश चंद्र, आयोजन कमेटी के अध्यक्ष बिरेन्द्र बोरा, सचिव धर्मेन्द्र सिंह खरोला, डीएम रखेड़ा आदि शामिल रहे।

खेल नीति पर लग सकती है मोहर

बतौर चीफ गेस्ट ऑल इंडिया टूर्नामेंट में पहुंचे सीएम हरीश रावत ने कहा कि सीमित संसाधनों और छोटा राज्य होने के बावजूद हम खेल में अच्छा कर रहे हैं। खेल के लिए इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट करने पर जोर दिया जा रहा है। प्लेयर्स के लिए बेसिक सुविधाएं दी जाने की पूरी कोशिश है। सीएम हरीश रावत ने कहा कि मंडे को केदारनाथ में होने वाली कैबिनेट मीटिंग में राज्य की खेल नीति को हरी झंडी मिल सकती है।