-जरूरत का हर सामान है यहां मौजूद, सभी ब्रांड के readymade garments हैं अवेलेबल

-offer की चल रही है भरमार

VARNASI

वेडिंग सीजन शुरू हो चुका है, दिवाली भी नजदीक है ऐसे में यदि आप कपड़ों की खरीदारी करने की सोच रहे हैं तो फिर मलदहिया मार्केट आपके लिए सबसे बेस्ट साबित हो सकता है। यहां एक लाइन से सटे प्रतिष्ठित किसी भी शोरूम्स में पहुंचकर आप ब्रांडेड कपड़ों की खरीदारी कर सकते हैं। जेंट्स, लेडिज व किड्स वियर में बहुत से रेंज हैं। अब तो शोरूम्स में विंटर कलेक्शन भी पहुंच चुका है। अभी से लोग शोरूम्स में पहुंचकर विंटर गारमेंट्स की डिमांड करने लगे हैं। यही नहीं, दिवाली को देखते हुए बहुत से शोरूम्स में ऑफर की भरमार भी चल रही है।

गजब का चल रहा offer

मलदहिया रेमण्ड शॉप में गजब का ऑफर भी चल रहा है। यहां से ब्999 की खरीदारी पर ख्भ्00 का सनग्लासेज फ्री और 9999 की खरीदारी पर भ्000 हजार का ट्रॉली बैग कस्टमर्स को फ्री में मिल रहा है। रेमण्ड की पांच हजार की खरीद तक कैशबैक भी है। सूट, जींस, शर्ट, ट्राउजर, टीशर्ट, विंटर कलेक्शन में जैकेट आदि वेरायटीज कई रेंज में हैं। टेलरिंग की फैसिलिटीज भी यहां बेहतरीन है। दिवाली तक ऑफर बढ़ने की संभावनाएं भी हैं।

वेडिंग सीजन का पूरा इंतजाम

रेडिमेड गारमेंट्स में अपना अलग पहचान बना चुके प्रिंस दीवाना मलदहिया शोरूम में ऑफर की शुरूआत बहुत जल्द होने वाली है। जेंट्स, लेडिज व किड्स वियर में अनेकों वेरायटीज अवेलेबल है। वेडिंग सीजन को देखते हुए ब्वॉय, ग‌र्ल्स किड्स वियर में बेहतरीन कलेक्शन है। हर तरह के शेरवानी, सूट, डिजाइनर कुर्ता के अलावा इंडो वेस्टर्न में कई रेंज अवेलेबल है।

ब्रांडेड कपड़ों पर छूट ही छूट

यदि आप ब्रांडेड कपड़े पहनने के शौकीन हैं तो फिर गीतांजली आपके लिए सबसे बेस्ट साबित हो सकता है। यहां आप हर ब्रांड के जींस, टीशर्ट, शर्ट, ट्राउजर्स आदि खरीद सकते हैं। कंपनी की ओर से लगभग हर ब्रांड पर छूट भी मिल रही है। इसके अलावा वेडिंग सीजन के कपड़ों की खरीदारी कर सकते हैं। सूट, शेरवानी, डिजाइनर कुर्ता सहित तमाम तरह के परिधान ले सकते है। मेंस, लेडीज व किड्स वियर में भी कई रेंज है।

कंबल घर में भी लगभग हर ब्रांडेड कपड़ों पर छूट चल रही है। जींस, टीशर्ट, शर्ट, ट्राउजर्स के साथ-साथ वेडिंग सीजन के सूट, शेरवानी, डिजाइनर कुर्ता आदि खरीद सकते हैं।

दिवाली तक और भी स्पेशल ऑफर आने की संभावनाएं हैं। वेडिंग सीजन को लेकर सभी वैरायटीज यहां अवेलेबल है।

धवल प्रकाश, अधिष्ठाता रेमण्ड शॉप

वेडिंग सीजन के अलावा विंटर कलेक्शन के कपड़े यहां अवेलेबल है। एक छत के नीचे यहां हर किसी के लिए अच्छे वेरायटी के रेडिमेड कपड़े मौजूद हैं

मदन पोद्दार

अधिष्ठाता

प्रिंस दीवाना

लगभग सभी ब्रांडेड कपड़ों पर छूट चल रही है। दिवाली को देखते हुये स्पेशल ऑफर भी शुरू होगा। फिलहाल सभी के लिए हमारे यहां खास परिधान है।

सोमेश माखिजा, अधिष्ठाता

गीतांजलि

एक नजर

-रूपलक्ष्मी, खजाना स्वर्ण, ब्राइट टेक्नॉलाजी, उदित कम्प्यूटर, ज्वाला कम्प्यूटर, सीजेंस, इंडिया स्टील, मंगलदीप आदि शॉप्स से आप बेहतर सामान खरीद सकते हैं। कपड़ों की शॉपिंग के अलावा यहां से आप स्टील, मोटर बाइक पार्ट्स, शूज, कम्प्यूटर, लैपटॉप, मोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स, सेनेटरी वेयर, फर्नीचर सहित अन्य सामानों की खरीदारी कर सकते है।