-कोतवाली के आजमनगर में जमकर हुई मारपीट

-सुभाषनगर में हॉर्न बजाने व बिजली का तार हटाने पर पीटा

BAREILLY: कोतवाली के आजमनगर में पालतू कुत्ते को गाली देने पर जमकर मारपीट हुई। पुलिस ने मारपीट करने वाले एक युवक को पकड़ लिया। वहीं सुभाषनगर में टैम्पो का हॉर्न बजाने और बिजली का तार हटाने को लेकर जमकर मारपीट हुई। पुलिस ने तीनों मामलों में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

कुत्ते ने किया काटने का प्रयास

राहुल पुत्र प्रेम आजमनगर में रहता है। राहुल ने बताया कि वेडनसडे रात पड़ोसी सुमित का कुत्ता उसे देखकर भोंकने लगा। जिससे उसने कुत्ते को गाली दे दी। इसी दौरान वहां सुमित के पिता गुलाब आ गए और उसके साथ गाली-गलौच करने लगे। जब उसने विरोध किया तो सुमित, गुलाब व अमर ने उसके साथ मारपीट की। वहीं इस मामले में सुमित का आरोप है कि राहुल, उसके भाई रतन व गीतू ने उसके साथ मारपीट व गाली-गलौच की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहुल को पकड़ लिया।

मामूली बात पर किया झगड़ा

वहीं सुभाषनगर में करगैना निवासी पप्पू पुत्र निसार का आरोप है कि टैंपो का हॉर्न बजाने को लेकर उसके साथ मारपीट की गई। पप्पू ने बताया कि वह टेंपो से सवारी लेकर जा रहा था। रास्ते में करेली में उसके सामने रिक्शा आ गया तो उसने हॉर्न बजाया। इतनी सी बात पर जाकिर, मैसर व केसर ने उसकी लाठी-डंडों से पिटाई करनी शुरू कर दी। वहीं नेकपुर मंडी निवासी कपिल ने बताया कि वह बिजली का तार हटा रहा था। इस बात पर पड़ोसी सुरेंद्र, महेंद्र व लकी ने उसके साथ मारपीट की। वहीं दूसरे पक्ष के सुरेंद्र की पत्‍‌नी प्रिया ने आरोप लगाया कि कपिल ने बिजली का तार हटाने की बात पर झगड़ा किया और उसने अपने भाइयों मुकेश, विकास व सचिन ने उसके साथ मारपीट की। जब उसके पति बचाने आए तो उनके साथ भी मारपीट की।