युवक का चौकी में उत्पात, फाड़े दस्तावेज

पत्नी की शिकायत पर हिरासत में लिया था आरोपी

जेसीबी से चौकी की खिड़की तोड़ आरोपी को निकाला बाहर

Meerut। बिजली बंबा चौकी पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए एक युवक ने चौकी पर खूब उत्पात मचाया। चौकी की कुंडी अंदर से बंद करके सभी दस्तावेज फाड़ दिए। कुंडी नहीं खोली तो पुलिस को जेसीबी मंगानी पड़ी और खिड़की तोड़कर पुलिसकर्मी अंदर घुसे, जिसके बाद उसे निकाला गया। इससे पहले आरोपी ने चौकी में लगे शीशे और फर्नीचर आदि भी तोड़े डाले थे।

यह है मामला

कांशीराम कालोनी निवासी प्रिया पत्नी नानकचंद अपने पति परतापुर थाना क्षेत्र के रिठानी निवासी कपिल देव के साथ शुक्रवार रात बिजली बंबा पुलिस चौकी पर आई थी। प्रिया ने पति के खिलाफ मारपीट की शिकयत की। इसके बाद आरोपी ने पुलिस के सामने ही पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपी की धुनाई कर उसे चौकी के कमरे में बंद कर दिया। आरोपी ने कमरे की कुंडी अंदर से लगा ली। घंटो तक आरोपी पुलिस के साथ यह खेल खेलता रहा। जब उसे बाहर निकाला गया तो आरोपी ने सिपाहियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। पुलिसकर्मियों ने भी उसकी पिटाई की। इसके उपरांत आरोपी के खिलाफ दीवान सुरेश सिंह की तहरीर पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया।

युवक ने चौकी पर सिपाहियों के साथ मारपीट की और कमरे को अंदर से बंद कर लिया। कमरे में जमकर तोड़फोड़ की है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया गया है।

हरिमोहन सिंह, सीओ, किठौर