- गाड़ी की सर्विस कराने आया था युवक

- मोतीकटरा स्थित फैक्ट्री में फिटर का काम करता था मृतक

- घटनास्थल के सामने स्थित है एनएनसी ऑफिस

AGRA। बाइक की सर्विस कराने आए युवक की कम्प्रेशर फटने से मौत हो गई। यह हादसा राजपुर चुंगी एरिया के पास हुआ। ताजगंज एरिया के रहने वाले अतर सिंह के करीब ख्ब् साल के बेटे राकेश की जान जाने से मंगल अमंगल में बदल गया।

बाइक की सर्विस कराने आया था

बात मंगलवार की है। दिन के टाइम थाना ताजगंज स्थित नौफरी गांव का रहने वाला राकेश अपनी बाइक को सर्विस के लिए हरी नगर, राजपुर चुंगी लाया था। बाइक की सर्विस के दौरान राकेश पास की खान मार्केट स्थित मुईन मोटर साइकिल रिपेयरिंग वर्कशॉप पर आकर बैठ गया था। जिस टाइम राकेश यहां आकर बैठा वर्कशाप का मालिक मुईन नहीं था। उसका वर्कशॉप खुला था। मिस्त्री थे और कम्प्रेसर में बिजली से हवा भरी जा रही थी। दोपहर करीब क्ख् बजे अचानक तेज धमाका हुआ। पास में ही बैठा राकेश और अन्य लोग इसकी चपेट में आ गए। राकेश की मौत हो गई और दो अन्य मिस्त्री जख्मी हो गए। जिन्हें इलाज के लिए ले जाया गया। क्ब् अप्रैल को फैक्ट्री की छुट्टी थी।

मुईन को किया अरेस्ट

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मुईन को अरेस्ट कर थाना सदर ले गयी। घटनास्थल पर सीओ डॉ। राम सुरेश यादव भी मयफोर्स के पहुंच गए। जिस मार्केट में कम्प्रेशर फटा उसके सामने ही क् यूपी एनसीसी बटालियन का ऑफिस है।