ALLAHABAD: धूमनगंज थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव में एक युवक की गला घोट कर हत्या कर दी गई. मंगलवार सुबह सड़क के किनारे शव देख लोग दंग रह गए. हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त के बाद पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया. खबर मिलते ही रोते बिलखते परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए. परिजनों की तहरीर पर पुलिस मामले में चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

नाव पर बालू लादता था युवक

करछना निवासी रामजतन का बेटा पप्पू कुछ दिनों से धूमनगंज के शाहपुर निवासी बहनोई नारायण के घर रहता था. वहां वे तारापुर घाट पर नाव में बालू लादने व उतारे का काम किया करता था. परिजनों के मुताबिक सोमवार की शाम वह घाट पर गया था. वहीं कुछ लोगों के साथ उसने मुर्गा और शराब पी. इस बीच साथियों से उसका विवाद हो गया. इसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई. हत्यारे लाश को घाट से कुछ दूर फेंक कर फरार हो गए. मंगलवार को लाश मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसकी शिनाख्त की और जानकारी परिजनों को सूचना दी. मौके पर पहुंचे भतीजे राज ने लाश की शिनाख्त की. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया. उधर पुलिस ने मामले में घाट से चार लोगों को हिरासत में लिया है. सीओ श्रीश्चन्द्र ने बताया कि चाचा भतीजे में खाने पीने के बाद विवाद हुआ था. फिलहाल घर वालों की तहरीर पर प्रदीप, दिवान, रामललहा, श्यामू, दादू समेत कई अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई. कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरातस में लिया गया है.

युवक को लगी गोली, हालत गंभीर

धूमनगंज थाना क्षेत्र के पीपल गांव मोहल्ला निवासी नीरज पुत्र लाल बहादुर के दाएं पैर में मंगलवार को संदिग्ध हालत गोली लग गई. सौ नम्बर पर सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसे गंभीर हालत में काल्विन अस्पताल में भर्ती कराई. हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने उसे एसआरएन हॉस्पिटल रेफर कर दिया. इंस्पेक्टर केके सिंह का कहना हैं कि मामला संदिग्ध लग रहा है. फिलहाल अभी तक थाने पर किसी ने तहरीर नहीं दी है.

Crime News inextlive from Crime News Desk