LUCKNOW: हैलो, कंट्रोल रूम, मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी, उसकी लाश मेरे घर में पड़ी है. डायल 100 के कंट्रोल रूम में यह मैसेज चलते ही गुडंबा पुलिस गुडंबा के राम बिहार कॉलोनी के बताए गए मकान में पहुंची. वहां महिला की लाश बेड पर पड़ी थी और चंद कदमों की दूरी पर महिला का पति अपने दो साल के बच्चे को चुप कराने के लिए झूला झूला रहा था. पुलिस को देखते ही पति ने उसकी हत्या की बात स्वीकारी. जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

फोन बना विवाद का कारण

गुडंबा राजबिहार कॉलोनी निवासी लवकुश यादव कैटरिंग का काम करता है. उसके परिवार में पत्नी शिवांगी सिंह (25) और दो साल का बेटा अभि है. लवकुश ने बताया शिवांगी फोन पर काफी देर तक बात करती रहती थी, वह जब विरोध करता तो उससे लड़ाई करती. शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे इसी दौरान बेटा पलंग से नीचे गिरा और रोने लगा. लेकिन शिवांगी ने उसे उठाया नहीं और फोन पर बात करती रही. लवकुश ने बताया कि उसने शिवांगी से बेटे को उठाने को कहा लेकिन उसने ध्यान नहीं दिया. इससे उसे गुस्सा आ गया और उसने दुपट्टे से उसका गला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.


चार साल पहले की थी लव मैरिज

लवकुश यादव ने बताया कि वह शिवांगी के मामा के यहां फंक्शन में खाना बनाने जाता था. इसी दौरान उसकी शिवांगी से मुलाकात हुई थी. चार साल पहले दोनों ने आजमगढ़ कोर्ट में शादी की थी.

खुद बुलाया पुलिस को

गुड़म्बा इंस्पेक्टर रामसूरत सोनकर ने बताया कि पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी लवकुश ने खुद इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो लवकुश घर पर ही था

असमंजस में फंस गई पुलिस

इस पूरे मामले में पुलिस आरोपी के घर पहुंच कर असमंजस में फंस गई. वह लवकुश के साथ दो साल के मासूम को जेल नहीं भेज सकती थी. कई घंटे के बाद जब आरोपी के परिजन मौके पर पहुंचे तो पुलिस ने लवकुश को गिरफ्तार किया.

Crime News inextlive from Crime News Desk