- कत्ल के केस में पुलिस ने दो आरोपी किए गिरफ्तार

- हत्या में प्रयोग बाइक का लाक, रूमाल भी किया बरामद

- हत्या करने के बाद अमित के घर पर सोए थे कातिल

Meerut: भराला में हुए अमित उर्फ बबलू हत्याकांड से पर्दा उठ गया। हत्या करने वाले कातिल कोई और नहीं, बल्कि अपने ही करीबी निकले। अमित की पत्नी से अवैध संबंध रखने वाले मामा के बेटे ने दोस्त के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनके कब्जे से बाइक भी बरामद कर ली है।

क्या था मामला

अमित उर्फ बबलू उम्र ख्म् वर्ष पुत्र हो राम सिंह निवासी भराला गांव सात मार्च को शाम पांच बजे अमित के पास एक कॉल आई थी, जिसके बाद अमित घर से बाहर निकल गया था, रात तक जब घर नहीं पहुंचा था तो थाने में तहरीर दी गई थी। आठ मार्च दिन रविवार की दोपहर भराला गांव के ईट भट्ठे में अमित का शव मिला था। पुलिस ने शव की पहचान कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया था।

अवैध संबध से हुई हत्या

अमित की शादी करीब एक साल पहले टीपी नगर की रहने वाली रजनी के साथ हुई थी। पति-पत्नी के बीच रिश्तों की मिठास घुलने से पहले ही अमित के मामा के बेटे विजय पुत्र रामवीर निवासी शेरपुर मोदी नगर की रजनी से अवैध संबंध हो गए, बताया जा रहा है कि कई बार अमित को शक भी रहने लगा था, जिसका विरोध भी किया करता था, लेकिन बदनामी के डर से चुपचाप दिल में बात को दबा जाता था। इंस्पेक्टर दौराला जनक सिंह पुंडीर ने बताया कि विजय ने अपने रास्ते से अमित को हटाने के लिए रजनी के साथ प्लानिंग बनाई और दोस्त अपने मोहल्ले के रहने वाले दोस्त अंकित के साथ मिलकर शनिवार की रात ही अमित की हत्या कर दी।

पहले शराब पी, फिर हत्या

कातिल अमित को मौत के घाट उतारने के लिए पूरी प्लानिंग के साथ आए थे, जी हां पहले तो खेत में बैठकर विजय और अंकित ने अमित के साथ शराब पी। पीने के बाद इधर-उधर की बात करने लगे, इस दौरान रजनी का जिक्र आ गया तो अमित आग बबूला हो गया। जिसके बाद विजय बाइक के आगे टायर में लगने वाले लाक को निकाल लिया। पहले तो पिटाई की फिर लाक को गले में फंसा दिया। वहीं अंकित ने रूमाल गले में बांध कर नाक पर हाथ लगाकर हत्या कर दी।

रजनी के पास सोए कातिल

बेरहम कातिल हत्या करने के बाद कातिल वहां से भाग निकले और अमित के घर पहुंच गए, यहां पर रजनी के पास विजय रूका, जबकि अंकित दूसरे कमरे में सोया। सुबह दोनो ही कातिल यहां से भाग गए। हालांकि विजय दोपहर को अपने परिवार के साथ अमित के घर पहुंचा, लेकिन पुलिस ने शक के आधार पर पूछताछ के लिए उठाया तो हत्या का राज खुलता चला गया। पुलिस ने खून से सना रूमाल, लाक, बाइक भी बरामद कर ली है। दोनो कातिलों को जेल में भेजने की तैयारी है। इंस्पेक्टर दौराला ने बताया अभी रजनी को क्लीन चिट नहीं दी गई है, जांच में रजनी का नाम पाया गया तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।