<

AGRA: AGRA: बुधवार सुबह शिकोहाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत नगला खेरिया के समीप रेलवे ट्रैक पर मिला शव फरिहा थाना क्षेत्र के गांव नंदपुर निवासी मैजिक चालक रामवीर (ख्ख्) पुत्र दीवान सिंह का था। मृतक के बड़े भाई ने जिला अस्पताल में पहुंच कर उसकी शिनाख्त की।

दोनों पक्षों में हुई मारपीट

मृतक रामवीर के बड़े भाई गंभीर सिंह ने बताया कि उसका गांव के ही पंछी पुत्र गंगाराम से दो रुपये को लेकर विवाद हो गया था। इसको लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई थी। आरोप है कि इस दौरान पंछी और उसके भाइयों ने उसको धमकी दी थी कि वह एक-एक कर मार देगा लेकिन उसकी धमकी पर उन्होंने गंभीरता से नहीं लिया। गंभीर ने बताया कि एक सितंबर को सुबह रामवीर अपनी मैजिक लेकर घर पहुंचा। इसके बाद बैंक जाने की कह कर घर से निकला था, लेकिन रात तक घर नहीं लौटा।

खूब तलाशा, नहीं मिला सुराग

गंभीर ने बताया कि उसने रामवीर के साथी चालक भखार निवासी सुनील ने बात की और पंछी के बारे में पूछा। इस पर सुनील ने पंछी के मोबाइल पर फोन किया, लेकिन घंटी जाती रही, कोई जवाब नहीं मिला। उसने बताया रात के समय रामवीर के मोबाइल से ही किसी ने सुनील को फोन किया और कहा कि रामवीर के घर कह देना कि उसका शव उठा ले जाएं। इसके बाद फोन कट गया। सुनील ने घटना की जानकारी उसको दी। इसके बाद उन्होंने रामवीर की तलाश की, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लगा।

पीएम रिपोर्ट पर होगी एफआईआर

बुधवार शाम को वह जिला अस्पताल पहुंचे और पोस्टमार्टम में शव को देख उसकी पहचान की। गंभीर ने बताया रामवीर के हाथ पर उसका नाम लिखा हुआ है। गंभीर ने रामवीर की हत्या का आरोप गांव के ही पंछी, मोतीलाल और हंसराज पर लगाया है। उसने थाना शिकोहाबाद में तहरीर दी है। एसओ प्रदीप यादव का कहना है कि मृतक के भाई ने हत्या की तहरीर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और मामले की जांच कर मामला दर्ज किया जाएगा।