कहासुनी के बाद बेटी के सामने बैट से पीटकर ले ली जान

शाहपुर एरिया के धर्मपुर की घटना, मेडिकल कॉलेज ले जाते समय दम तोड़ा

GORAKHPUR:

शाहपुर एरिया के धर्मपुर में मामूली बात से नाराज पति ने बैट से मारकर पत्‍‌नी को बुरी तरह घायल कर दिया। हालत बिगड़ने पर पति फरार हो गया। इस दौरान उसकी पांच वर्षीय बेटी मौके पर मौजूद रही। पिता के भागने पर तड़प रही मां को लेकर बेटा जिला अस्पताल पहुंचा। हालत गंभीर बताकर डॉक्टरों ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। रास्ते में महिला की मौत हो गई। महिला के भाई की तहरीर पर केस दर्ज करके पुलिस जांच में जुटी है।

पत्‍‌नी के घर न होने पर हुआ नाराज

गुलरिहा एरिया के जंगल डूमरी गांव का जय प्रकाश पेंट पालिश का काम करता है। वह पत्‍‌नी गुडि़या और बच्चों के साथ शाहपुर के धर्मपुर में किराए पर कमरा लेकर रहता था। शनिवार की शाम करीब चार बजे जय प्रकाश घर पहुंचा। उस समय उसकी पत्‍‌नी कहीं गई थी। थोड़ी देर बाद वह लौटकर घर पहुंची तो पति ने उससे गायब रहने की वजह पूछी। गुडि़या ने बताया कि वह दवा लेने गई थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी।

गुस्से में मारा, हो गई लहूलुहान

पत्‍‌नी की बकझक से नाराज होकर जय प्रकाश ने बैट उठाकर पत्‍‌नी को मार दिया। तीन-चार हमले से गुडि़या का सिर फट गया। पत्‍‌नी की हालत देखकर वह फरार हो गया। करीब चार बजे स्कूल से बेटा अजय घर लौटा तो उसने मां को तड़पते देखा। बेटे के शोर मचाने पर आसपास के लोग जमा हो गए। पड़ोसियों की मदद से बेटे को लेकर वह जिला अस्पताल पहुंचा। हालत गंभीर होने पर उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। रास्ते में महिला की जान चली गई। मां की मौत होने पर बेटा डेड बॉडी लेकर नाना के घर चला गया। अजय के मामा की सूचना पर पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में ले लिया। आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके पुलिस जांच में जुटी है।