गोली जबड़े में लगी, इलाहाबाद रेफर

घायल के पिता की माने तो हत्या का बदला लेने के लिए हुए हमला

<गोली जबड़े में लगी, इलाहाबाद रेफर

घायल के पिता की माने तो हत्या का बदला लेने के लिए हुए हमला

pratapgarh@inext.co.in

PRATAPGARH:

pratapgarh@inext.co.in

PRATAPGARH: पुरानी रंजिश को लेकर बुधवार की सुबह शौच गए युवक को नकाबपोश बाइक सवार ने गोली मार दी। आसपास के लोगों के दौड़ने पर हमलावर भाग निकला। गोली से घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे इलाहाबाद के लिए रेफर कर दिया गया।

शौच के लिए निकला था

मांधाता थाना क्षेत्र के चंघईपुर गांव निवासी अभिमन्यु सिंह 32 पुत्र इंद्रजीत सिंह सुबह शौच के लिए गया था। शौच कर वह वापस लौट रहा था। तभी गांव के समीप बाइक से आए एक नकाबपोश बदमाश ने उसे गोली मार दी। गोली उसके जबड़े में लगी और वह सीधे जमीन पर गिर पड़ा। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ भागे। लोगों को आता देख हमलावर भाग निकला। घायल युवक को इलाज के लिए फौरन जिला अस्पताल लाया गया। जिला अस्पताल में हालत नाजुक देख डाक्टरों ने उसे इलाहाबाद के लिए रेफर कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस

उधर गोली चलने की खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल युवक के पिता ने पड़ोसी विपिन सिंह के खिलाफ तहरीर दी है। आरोपी जनपद इलाहाबाद के नवाबगंज थाना क्षेत्र में लूट के मामले में वांछित है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

बदले की भावना से हमला

चंघईपुर में हुए युवक पर हमले का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है। बताया जाता है कि सन् 2011 में विपिन सिंह के चाचा बजरंगी व दिनेश सिंह की मारपीट कर हत्या कर दी गई थी जिस संबंध में अभिमन्यु का भाई अर्जुन सिंह जेल में सजा काट रहा है। सूत्रों की माने तो हत्या का बदला लेने के लिए बुधवार को विपिन नकाबपोश के वेश में आया और उसने गोली मार दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

-------------

------------

ब्रीफ की खबर

बाइक पलटने से युवक घायल

<पुरानी रंजिश को लेकर बुधवार की सुबह शौच गए युवक को नकाबपोश बाइक सवार ने गोली मार दी। आसपास के लोगों के दौड़ने पर हमलावर भाग निकला। गोली से घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे इलाहाबाद के लिए रेफर कर दिया गया।

शौच के लिए निकला था

मांधाता थाना क्षेत्र के चंघईपुर गांव निवासी अभिमन्यु सिंह फ्ख् पुत्र इंद्रजीत सिंह सुबह शौच के लिए गया था। शौच कर वह वापस लौट रहा था। तभी गांव के समीप बाइक से आए एक नकाबपोश बदमाश ने उसे गोली मार दी। गोली उसके जबड़े में लगी और वह सीधे जमीन पर गिर पड़ा। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ भागे। लोगों को आता देख हमलावर भाग निकला। घायल युवक को इलाज के लिए फौरन जिला अस्पताल लाया गया। जिला अस्पताल में हालत नाजुक देख डाक्टरों ने उसे इलाहाबाद के लिए रेफर कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस

उधर गोली चलने की खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल युवक के पिता ने पड़ोसी विपिन सिंह के खिलाफ तहरीर दी है। आरोपी जनपद इलाहाबाद के नवाबगंज थाना क्षेत्र में लूट के मामले में वांछित है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

बदले की भावना से हमला

चंघईपुर में हुए युवक पर हमले का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है। बताया जाता है कि सन् ख्0क्क् में विपिन सिंह के चाचा बजरंगी व दिनेश सिंह की मारपीट कर हत्या कर दी गई थी जिस संबंध में अभिमन्यु का भाई अर्जुन सिंह जेल में सजा काट रहा है। सूत्रों की माने तो हत्या का बदला लेने के लिए बुधवार को विपिन नकाबपोश के वेश में आया और उसने गोली मार दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

-------------

------------

ब्रीफ की खबर

बाइक पलटने से युवक घायल

PRATAPGARH: PRATAPGARH: महेशगंज थाना क्षेत्र में बाइक फिसलने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। महेशगंज थाना के ऐमापुर गांव निवासी फूलचंद्र 26 पुत्र राजकुमार गांव निवासी मंगलवार की रात बगल के भाऊ का पुरवा गांव में बाइक से दावत खाने गया था। दावत खाने के बाद वह बाइक से लौट रहा था। तभी भाऊ का पुरवा गांव के पास अचानक उसकी बाइक पलट गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

महिला व वृद्ध हादसे में घायल

<महेशगंज थाना क्षेत्र में बाइक फिसलने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। महेशगंज थाना के ऐमापुर गांव निवासी फूलचंद्र ख्म् पुत्र राजकुमार गांव निवासी मंगलवार की रात बगल के भाऊ का पुरवा गांव में बाइक से दावत खाने गया था। दावत खाने के बाद वह बाइक से लौट रहा था। तभी भाऊ का पुरवा गांव के पास अचानक उसकी बाइक पलट गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

महिला व वृद्ध हादसे में घायल

PRATAPGARH: PRATAPGARH: मांधाता थाना क्षेत्र के सरायरायजू गांव निवासिनी मीरा 35 पत्‍‌नी ओमप्रकाश, अंतू थाना के बासदेव 70 व कंधई थाना क्षेत्र के सरखेलपुर गांव निवासिनी चमेला देवी 30 पत्‍‌नी फूलचंद्र हादसों में घायल हो गए। उपचार के लिए सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

चार को विषैले जंतु ने काटा

<मांधाता थाना क्षेत्र के सरायरायजू गांव निवासिनी मीरा फ्भ् पत्‍‌नी ओमप्रकाश, अंतू थाना के बासदेव 70 व कंधई थाना क्षेत्र के सरखेलपुर गांव निवासिनी चमेला देवी फ्0 पत्‍‌नी फूलचंद्र हादसों में घायल हो गए। उपचार के लिए सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

चार को विषैले जंतु ने काटा

PRATAPGARH:

PRATAPGARH: जनपद में अलग-अलग जगहों पर दो महिला समेत चार लोगों को विषैले जंतु ने काट लिया। हालत गंभीर होने पर सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। फतनपुर थाना क्षेत्र के पूरे गोसाई गांव निवासिनी सीमा पटेल, महुली निवासिनी रेनू देवी, शिवराजपुर गांव निवासी वीबी सिंह व नगर के दहिलामऊ निवासी राजकुमार गौतम 45 को विषैले जंतु ने काटा। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बाइक से गिरकर वृद्धा गंभीर

< जनपद में अलग-अलग जगहों पर दो महिला समेत चार लोगों को विषैले जंतु ने काट लिया। हालत गंभीर होने पर सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। फतनपुर थाना क्षेत्र के पूरे गोसाई गांव निवासिनी सीमा पटेल, महुली निवासिनी रेनू देवी, शिवराजपुर गांव निवासी वीबी सिंह व नगर के दहिलामऊ निवासी राजकुमार गौतम ब्भ् को विषैले जंतु ने काटा। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बाइक से गिरकर वृद्धा गंभीर

PRATAPGARH: PRATAPGARH: पट्टी क्षेत्र में बाइक से चलती बाइक से गिरकर वृद्ध महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पट्टी क्षेत्र के भदेवरा गांव निवासिनी संवारी देवी म्0 पत्‍‌नी सीताराम पाल अपने नाती राहुल पाल के साथ बाइक से आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के मठरापुर गांव अपने मायके जा रही थी। बाइक से वह अपने मायके से कुछ दूर पहले अचानक गिर पड़ी जिससे उसके सिर पर गहरी चोटें आई हैं। इलाज के लिए उसे सीएचसी केंद्र ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया।