-गिरफ्तार मुख्य आरोपी एमडी पेशे से है ऑटो ड्राइवर

-फाय¨रग में इस्तेमाल पिस्तौल की बरामदगी और सहयोगियों की तलाश जारी

-जवाहरनगर रोड नंबर चार के क्रॉस रोड नंबर छह पर रविवार की रात हुई फायरिंग

-अड्डेबाजी का विरोध करने पर दिया था घटना को अंजाम, छात्र को लगी थी गोली

JAMSHEDPUR: मानगो के जवाहरनगर रोड नंबर चार के क्रॉस रोड नंबर छह स्थित शिव मंदिर लाइन में रविवार की देर रात अड्डाबाजी के विरोध में छात्र अनूपम सिंह उर्फ गोलू पर हुई फाय¨रग के मुख्य आरोपी एमडी नामक युवक को पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है जो टेम्पो चालक है। फाय¨रग में इस्तेमाल पिस्तौल की बरामदगी और घटना में शामिल उसके सहयोगियों की तलाश पुलिस कर रही है। वहीं फाय¨रग में पुलिस ने कई युवकों को हिरासत में भी ले रखा है। एमडी मानगो जवाहरनगर रोड नंबर नौ का रहने वाला है। पुलिस सद्दाम की तलाश कर रही है। शिव मंदिर लाइन के पास सुनसान क्षेत्र में शाम होते ही असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगता था। वहां गांजा-शराब करते थे। इसका विरोध अनुपम और उसके सहयोगियों ने किया था। एसएसपी अनूप टी मैथ्यू ने कहा कि एक-दो दिनों के भीतर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

फंसी गोली निकाली

फाय¨रग की घटना में घायल अनुपम सिंह का टाटा मेन हॉस्पिटल (टीएमएच) में चिकित्सकों ने आपरेशन के बाद उसकी शरीर में फंसी गोली निकाल दी। उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने घटनास्थल से 7.म्भ् बोर का खोखा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया था।

मानगो गोलीकांड के मुख्य अरोपी की गिरफ्तारी हुई है। उससे पूछताछ की जा रही है। एक-दो दिन के भीतर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

अनूप टी मैथ्यू, एसएसपी, ईस्ट सिंहभूम