PATNA : दलित उत्पीड़न मामले में जेल से छूटते ही मनीष प्रियदर्शी को गुरुवार को दोबारा अरेस्ट कर लिया गया। लेकिन इस बार उसे पटना की जेल में नहीं बल्कि मुम्बई की जेल में रहना होगा। मुंबई हाईकोर्ट से मिले निर्देश के बाद पटना पुलिस ने एक मामले में गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को मनीष बेउर जेल से निकलने वाला था, लेकिन पहले ही रुपसपुर की पुलिस मुस्तैद थी। जैसे ही मनीष जेल से बाहर आया पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया। सूत्रों की मानें तो बैंक से फर्जीवाड़ा करने के मामले में मुंबई हाईकोर्ट ने मनीष के खिलाफ गैर जमानतीय वारंट जारी किया था।

- 7 दिनों के अंदर करना था पेश

मुम्बई हाईकोर्ट से मिले आदेश के बाद मनीष प्रियदर्शी को गिरफ्तार कर ले जाने के लिए मुम्बई से एक वकील आए थे। उसे सात दिनों के अंदर कोर्ट में पेश करने का आदेश मिला था। लेकिन अब मनीष को पटना पुलिस मुंबई लेकर जाएगी।

- कौन है मनीष प्रियदर्शी

मनीष प्रियदर्शी दलित उत्पीड़न मामले में आरोपित निखिल प्रियदर्शी का भाई है। एक कांग्रेस नेता की बेटी ने हरिजन थाने में निखिल के भाई और पिता के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। जांच के दौरान पुलिस की स्पेशल टीम ने पटना एयरपोर्ट से मनीष को अरेस्ट किया था। इसी मामले में जेल में बंद था।