-मार्केट के प्रतिष्ठित शोरूम्स से कर सकते हैं परचेजिंग, दिवाली फेस्टिव ऑफर की चल रही है भरमार

VARANASI

धनतेरस व दिवाली की खरीदारी को लेकर मन में कोई डाउट मत रखिये। मार्केट में प्रतिष्ठित शोरूम्स से आप बेहतर से बेहतर सामानों की खरीदारी कर सकते हैं। जहां एक से बढ़कर एक लुभावने ऑफर भी चल रहे हैं। ज्वेलरी से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स, व्हीकल आदि प्रतिष्ठित शोरूम्स से खरीदारी कर सकते हैं। यदि फैंसी व ट्रेडिशनल लाइट की खरीदारी करना चाहते हैं तो सिगरा स्थित एलएन कपूर एंड संस शोरूम से आप एक से बढ़कर एक लाइट खरीद सकते हैं। आठ दशक पुरानी इस शॉप से आप मन चाहे आइटम्स की परचेंजिंग कर सकते हैं।

तनिष्क में साउथ थीम

कुबेर कॉम्पलेक्स स्थित तनिष्क स्टोर में धनतेरस व दिवाली को लेकर साउथ थीम पर ज्वेलरी लांच की गई है। लगभग तीन साल बाद पहली बार ऐसा हुआ है कि इस दिवाली में शुभम कलेक्शन लांच हुआ है। ज्वेलरी में साउथ के टेंपल, हाथी, ऐतिहासिक धरोहर थीम प्रदर्शित है। ऑफर में गोल्ड की खरीदारी पर मेकिंग चार्ज पर दस से ख्भ् परसेंट की छूट और डायमंड पर भ् से ख्भ् परसेंट तक की छूट है।

काशिका जरूर जाए

इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स की खरीदारी के लिए निकल रहे हैं तो फिर काशिका एक बार जरूर जाए। ख्म् से फ्0 अक्टूबर तक यहां ऑफर भी चल रहा है। डेली लकी ड्रा के तहत हर खरीद पर निश्चित उपहार आप जीत सकते हैं। बिना किसी डाउन पेमेंट के फायनेंस, एक एलईडी टीवी फायनेंस पर दूसरी टीवी फ्री और ईएमआई कार्ड से खरीद पर चांदी का सिक्का भी फ्री है। हर फायनेंस पर आकर्षक कैशबैक भी। यही नहीं, मेगा ड्रा में ब्9 इंच 70 हजार एलजी की एलईडी टीवी भी है।

हर ब्रांच पर आकर्षक ऑफर चल रहे हैं, ईएमआई कार्ड से परचेजिंग पर चांदी का सिक्का फ्री के अलावा हर खरीद पर निश्चित उपहार दिये जा रहे है।

अजीत उपाध्याय, ओनर

काशिका

साउथ थीम पर एक से बढ़कर एक ज्वेलरी कस्टमर्स को अट्रैक्ट कर रहे हैं। तीन साल बाद ऐसा कलेक्शन लांच हुआ है।

शुभम कुमार

मैनेजर

तनिष्क स्टेार, रथयात्रा

धनतेरस पर हर साल कुछ न कुछ स्पेशल ऑफर रहता है। ट्रेडिशनल व फैंसी लाइट कस्टमर्स को काफी अटै्रक्ट कर रहा है।

विजय कपूर

ओनर

एलएन कपूर एंड संस