- ज्वेलरी दुकान पर गोलीबारी मामला

- रंगदारी के खिलाफ सौ से अधिक दुकानें रही बंद, लोगों ने एजी कॉलोनी और सीडीए कॉलोनी में किया जाम

-पुलिस ने दिया 24 घंटे में गिरफ्तारी आश्वासन, पटेल नगर रोड नम्बर 10 में महिला महिला से चेन लूट से भड़की पब्लिक

PATNA: दहशत के खिलाफ लोग सड़क पर उतर गए। बंद कर दी दुकानें। उन्होंने कहा जबतक रंगदारी मांगने वाले पकड़े नहीं जाएंगे, हमारा विरोध जारी रहेगा। नहीं खुलेगी पूरे मार्केट की दुकानें, सरेआम अपराधी पुलिस की मौजूदगी में गोली चलाकर भाग रहे हैं। एजी कॉलोनी के बिजनेस मैन का गुस्सा जहां अपराधियों के खिलाफ था वहीं, पुलिस पर नाराजगी। 24 घंटे का आश्वासन दिया गया था कि अपराधी गिरफ्तार कर लिये जायेगें नहीं हो सका। शाम पांच बजे 24 घंटे की मोहलत खत्म और लोग सड़क पर उतर गए। इससे पहले दिन भर एजी कॉलोनी की सारी दुकाने बंद रखी गई और दुकानदारों की ओर से मीटिंग की जाती रही। दरअसल, बुधवार की शाम हथियारबंद अपराधियों ने मां अम्बे ज्वेलर्स पर गोलीबारी की थी और आराम से बाइक से फरार हो गये। ज्वेलरी दुकान के मालिक शिव कुमार ने बताय कि अपराधियों की रंगदारी मांगने से परेशान है सब। कई बार धमकी दी गई थी बेटे को भी गोली मारी गई थी। इस बार भी पुलिस को पहले बता दिया गया था, मगर पुलिस होने के बाद भी अपराधी पकड़े नहीं जा सके। सभी दुकाने बंद रखेंगे। पुलिस हर बार बोलती है मगर गिरफ्तार नहीं कर पाती है। सभी दुकानदारों ने फैसला किया है। पंकज शर्मा की दहशत उस इलाके में पहले से ही बनी हुई है। उसने लूटपाट की कई घटनाओं को अंजाम दिया है।

महिला के साथ चेन लूट पर भड़के

दूसरी ओर शास्त्रीनगर थाना एरिया के ही पटेल नगर रोड नम्बर 10 में एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने महिला से चेन लूट ली। वह अपने बेटे को स्कूल छोड़ कर घर लौट रही थी। घटना सुबह आठ बजे की है। इस वारदात के बाद भी पब्लिक भड़की हुई थी। अपराधियों ने उस इलाके में तांडव मचा रखा है। पहले भी शास्त्रीनगर में बाइकर्स गिरोह ने कई बार बवाल किया है। एक रेस्टोरेंट मालिक के साथ भी मारपीट की गई थी। उस मामले में भी अपराधी पकड़े नहीं गए थे। इसके बाद भी आशियाना दीघा रोड में कई बार मारपीट की वारदातें आम रही हैं। सीनियर एसपी विकास वैभव ने बताया कि अबतक अपराधी गिरफ्तार नहीं मगर हो जायेगे। पुलिस अपना काम कर रही है, लोगों के जाम करने से पुलिस का काम प्रभावित हो रहा है।

The other side

पुलिस ने बिछाई बिसात, मगर मात खा गई

पंकज शर्मा ख्8 मई को जेल से छूटा, उसके बाद से ही उसने आतंक मचाना शुरू कर दिया। पुलिस को खबर थी कि वह बुधवार को रंगदारी लेने आ रहा है मगर कब आयेगा यह पता नहीं था। ऐसे में दुकान में पहले से तो पुलिस वाले थे ही साथ ही कई पुलिसकर्मियों को सिविल ड्रेस में भी लगाया था। मगर सफलता नहीं मिली। वह आराम से निकल गया। सीनियर एसपी विकास वैभव ने बताया कि पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई तो होगी।