- मायके पक्ष ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

- पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम भेज जांच की बात कही

<- मायके पक्ष ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

- पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम भेज जांच की बात कही

Meerut :

Meerut : लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र में शनिवार देर रात विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज की लालच में गला घोंट कर हत्या करने का आरोप लगाया है, जिसको लेकर घटना स्थल पर हंगामा भी हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला सुलझाने की कोशिश की, लेकिन हंगामा शांत नहीं हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं मायके पक्ष ने ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

गला घोंटने का आरोप

गाजियाबाद संजय नगर निवासी गुडि़या की शादी जाकिर कॉलोनी आमिर से चार वर्ष पहले हुई थी। मायके पक्ष का आरोप है कि दहेज की मांग को लेकर ससुराल पक्ष के लोग गुडि़या के साथ मारपीट करते थे। इसको लेकर कई बार उनको समझाया, लेकिन वे नहीं मानें। शनिवार रात को भी उसके साथ पिटाई की गई। बाद में सभी ने मिलकर देर रात उसका गला घोंट कर हत्या कर दी।

दोनों पक्ष में खूब हंगामा

घटना की सूचना जब गुडि़या के परिजन पहुंचे तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। ससुराल पक्ष हत्या के आरोप को टालते रहे। इसके बाद रात भर समझौते की कोशिश चलती रही। मायके वालों ने पांच लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमॉर्टम हाउस पर भी दोनों के बीच काफी हंगामा हुआ।

हत्या के प्रकरण को लेकर तहरीर आई है। पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की जाएगी।

-रवेंद्र सिंह, एसओ, थाना लिसाड़ी गेट