RANCHI : नागपुर (महाराष्ट्र) के भाजपा नेता सुनील जीवराज अग्रवाल की 28 वर्षीय बेटी पूजा जालान ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। गुरूवार की रात 11.30 बजे की यह घटना है। गंभीर स्थिति में पूजा को इलाज के लिए सेवा सदन हॉस्पिटल लाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पूजा रातू रोड स्थित मोदी हाइट्स में फ्लैट नंबर आठ बी में रहती थी। वह मूलरूप से नागपुर के सदर स्थित जवाहर चौक, पीतरूप छाया की रहने वाली थी।

कोई कंप्लेन दर्ज नहीं

पूजा के पति विनीत बिजनेसमैन हैं। सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने परिजनों से पूरे मामले में पूछताछ की है। फिलहाल इस मामले में किसी की ओर से पुलिस को कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

आत्महत्या से पूर्व पति के साथ घूमकर लौटी थी

पुलिस के अनुसार गुरुवार की रात पति-पत्नी कहीं बाहर से घूमने गए थे। घर में आने के बाद किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। इसके बाद पूजा ने विनीत से कहा कि जहर खा लूंगा। विनीत ने भी बात को मजाक में लेते हुए कहा कि खा लो। इसके बाद कमरे से निकल गया। कुछ देर बाद कमरे में पहुंचा, तो देखा कि पूजा ने जहर खा लिया है। इसके बाद उसे आनन-फानन में इलाज के लिए सेवा सदन अस्पताल ले गया। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया है।