डीएम के ओएसडी के कार्यक्रम में वारदात

आगरा। नजाकत ऐसी की हर कोई फिदा हो जाए। उन्हें देखकर कोई भी धोखा खा सकता है। जींस टॉप पहने हाथ में पर्स और मोबाइल मानो किसी बड़े घराने की लड़की है, लेकिन सावधान हाईप्रोफाइल वेशभूषा में चोरनियों का गैंग भी हो सकता है। ऐसा ही एक मामला थाना लोहामंडी क्षेत्र में प्रकाश में आया है।

रिश्तेदारों के साथ हुई वारदात

शुक्रवार की रात महाराजा अग्रसेन भवन में जिलाधिकारी के ओएसडी दिनेश कुमार वर्मा के बेटे की शादी थी। ओएसडी के बेटे का संबंध में मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ से तय हुआ। उस दौरान लड़की पक्ष से मामा शिवपाल सिंह सोनी अपने परिवार के साथ आए हुए थे। उसी दौरान गैंग की तीन युवतियां अंदर प्रवेश कर गई।

महिला के पर्स से निकाला माल

उस दौरान चोरनी जींस टॉप पहने बिल्कुल मेहमानों की तरह घूम रही थी। सभी कार्यक्रम में बिजी थे। चोरनियों ने मौका पाकर शिवपाल सिंह सोनी की बहन शिवानी सोनी के पर्स में से पांच हजार रूपये नगदी पार कर दी। चोरनी नगदी लेकर गेट की तरफ आ गई। अपना-अपना हिस्सा बांटने लगी।

मौके से दबोच लिया तीनों को

इधर, पर्स में से पांच हजार रूपये चोरी होने का शोर मच गया। लोगों ने चोरनियों को हिस्सा करते हुए देख लिया और दबोच लिया।

चेारनियों को भेजा जेल

इंस्पेक्टर के मुताबिक चोरनी के पास से पांच हजार रुपये बरामद किए। पर्स में दस लाख के जेवर थे जो चोरी होने से बच गए। पुलिस के मुताबिक पकड़ी गई चोरनियों के नाम अच्छिता, नेहा निवासी जाट खेड़ी राजगढ़ मध्य प्रदेश, अंशुका निवासी गांव कडि़या रामगढ़ मध्य प्रदेश बताए हैं।