-सुबह बच्चों ने की मस्ती, शाम को सुनील ने की गुदगुदी

JAMSHEDPUR: एक्सएलआरआई स्टूडेंट्स द्वारा आयोजित फ्8वें मैक्सी फेयर-ख्0क्7 के दूसरे दिन रविवार को जहां सुबह बच्चों के नाम रहा, वहीं शाम होते ही उपस्थित आडियंस को टीवी जगत के मशहूर कॉमेडीयन सुनिल पॉल ने अपने अनोखे अंदाज में खूब गुदगुदाया। मैक्सी फेयर के दौरान सुबह में बच्चों के लिए 'माई आईडल इंडिया' की थीम पर आर्ट अटैक नामक पेटिंग कॉम्प्टीशन का आयोजन किया गया। इसमें क्00 से ज्यादा बच्चों ने पार्टीसिपेट कर अपनी कला को रंगों के माध्यम से पन्नों पर उकेरा। इसके अलावा बच्चों एवं बड़ों ने क्विज गेम जोन में कई तरह के मनोरंजक फन गेम्स व क्विज का आनंद उठाया।

किड्स फैशन शो

दोपहर में किड्स फैशन शो का आयोजन हुआ हुआ। इस दौरान बच्चों ने रैंप पर कैटवॉक कर उपस्थित ऑडियंस के साथ ही पैरेंट्स के चेहरे पर मुस्कान बिखेर दी। जिसके बाद स्टूडेंट्स के लिए ग्रुप डांस कॉम्प्टीशन का आयोजन किया गया। वहीं सूरज ढलते-ढलते कॉलेज के रॉक बैंड ने सभी को थिरकने पर मजबूर कर दिया।

खूब लगाया ठहाका

शाम रंग लाते ही टीवी जगत के मशहूर कॉमेडीयन सुनिल पॉल ने उपस्थित आडियंस को अपने अनोखे अंदाज में कॉमेडी के फव्वारों से खूब गुदगुदाया। सुनील ने एक से बढ़कर एक जोक्स ऑडियंस को सुनाया। जिससे की सारा एक्सएलआरआई कैंपस हंसी के ठहाकों से गूंज उठा। वहीं दूसरी ओर ऑडिटोरियम में स्पीक मैके नामक शास्त्री संगीत संध्या के दौरान संगम म्यूजिक ग्रुप ने अपनी आवाज ओर संगीत के जादू से सभी को अपना दिवाना बना लिया। इस दौरान लोगों के लिए पूरे कैंपस में फूड स्टॉल लगाये गए थे। जहां लजीज व्यंजनों को सभी ने जमकर आनंद उठाया।