- सबसे पहले पहुंचे गुलशन आनंद के घर, नाश्ता किया और नाराजगी खत्म की

BAREILLY:

भाजपा से मेयर पद के प्रत्याशी उमेश गौतम फ्राइडे को रूठों को मनाने के लिए उनके घर पहुंचे। सबसे पहले सुबह ही वह उनके घर पहुंच गए थे। जहां उन्होंने समर्थकों समेत कॉफी समेत नाश्ता किया। नाराजगी दूर करने की वजह पूछी जिस पर गुलशन आनंद ने पार्टी के फैसले को सर्वोपरि बताते हुए साथ देने का वादा किया। इसके बाद उमेश गौतम भाजपा के पुराने कार्यकर्ता जग्गी अरोड़ा के घर पहुंचे और उन्हें मनाया। फिर मॉडल टाउन से बीजेपी पार्षद पद के प्रत्याशी हरनाम सिंह के घर पहुंचे और वहां नाराज भाजपा नेताओं को बुलाकर उन्हें मनाया।

अभी बाकी है नाराजगी

सूत्रों के मुताबिक उमेश गौतम को टिकट मिलने के बाद सभी भाजपा के पुराने नेता समेत नए गैर राजनीतिक दावेदार भी नाराज हो गए हैं। फ्राइडे को हुई मुलाकात के अलावा अभी डॉ। राघवेंद्र और डॉ। प्रमेंद्र माहेश्वरी की नाराजगी बरकरार है। फिलहाल दोनों से ही उमेश गौतम ने मुलाकात नहीं की है। जिसमें से डॉ। प्रमेंद्र माहेश्वरी ने फेसबुक पर अपने मन की बात को एक कविता के जरिए लिखा था। जिसमें उनकी नाराजगी साफ झलक रही थी। वहीं, मुख्य दावेदार और प्रत्याशी बनने के बेहद करीब माने जा रहे डॉ। राघवेंद्र ने फिलहाल कोई टिप्पणी नहीं की है। उनकी खामोशी ही सब कुछ बयां कर रही है।

-------

निकाय चुनाव प्रभारी ने दिया जीत का मंत्र

- सौ-सौ कार्यकर्ताओं की टीम करेगी हर वार्ड में जनसंपर्क

BAREILLY:

टिकट वितरण के बाद भाजपा निकाय चुनाव प्रभारी पंकज सिंह ने सभी पार्षद प्रत्याशियों के साथ उमेश गौतम के कैंप कार्यालय पर मीटिंग की। जिसमें चुनाव में प्रत्याशियों को जीत का मंत्र दिया। उन्हें अपने-अपने वार्डो में कार्यालय खोलने, जनसंपर्क अभियान वरिष्ठ नेता व विधायक संग करने, सोशल मीडिया पर सरकार के विकास कार्यो का प्रचार करने को कहा। इसकी जिम्मेदारी उन्होंने संजीव सिंह और उनकी टीम को दी।

सौ कार्यकर्ता की बनाई टीम

नगर निकाय चुनाव में डोर टू डोर संपर्क के लिए सौ-सौ कार्यकर्ताओं की टीम बनाई गई है। जो सभी वार्डो में पहुंचकर प्रत्याशी समेत पार्टी के उद्देश्यों का प्रचार करेगी। इसकी जिम्मेदारी प्रतेश पांडेय को सौंपी गई है। ताकि जनता का पार्टी संग प्रत्याशियों से जुड़ाव बढ़े और जीत का सेहरा प्रत्येक प्रत्याशी पहन सके। बैठक में सह निकाय चुनाव प्रभारी कौशलेंद्र, राकेश गुप्ता, नगर विधायक डॉ। अरुण कुमार, गुलशन आनंद, मेयर प्रत्याशी उमेश गौतम, संजीव अग्रवाल, प्रभु दयाल लोधी, यतिन भाटिया सह मीडिया प्रभारी मनोज यादव, राकेश रावत व पार्षद पद के प्रत्याशी मौजूद रहे।