- ट्यूजडे शाम 5 बजे पीएम ने पर्सनल टिवट्र अकाउंट पर मुलाकात की फोटो अपलोड की

- मेयर उमेश गौतम ने कहा पीएम ने स्वच्छ शहर और इंफ्रास्ट्र1चर मजबूत बनाने को है कहा

BAREILLY:

सीएम की उ6मीदों पर 2ारा उतरने के बाद अब नवनिर्वाचित मेयर डॉ। उमेश गौतम पीएम नरेंद्र मोदी की हर 2वाहिश को पूरी करेंगे, जिसका वादा ट्यूजडे को उन्होंने पीएम से हुई मुलाकात के दौरान की है। ट्यूजडे को पीएम मोदी ने सभी मेयर को जनता से किए वादों को पूरा करने की सलाह दी। शहर के इंफ्रास्ट्र1चर को मजबूत बनाने, शहर को साफ सुथरा रखने के लिए स्वच्छता मिशन सफल बनाने समेत अन्य समस्याओं को दूर कर 5ाजपा की जनसेवा मुहिम को सफल बनाने को कहा है। मुलाकात के बाद पीएम मोदी ने मेयर डॉ। उमेश से मुलाकात और उनसे बातचीत को अपने पर्सनल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया है।

बरेली में बड़ा परिवर्तन

पीएम मोदी से हुई मुलाकात की जानकारी देते हुए डॉ। उमेश गौतम ने बताया कि पीएम मोदी ने बरेली में निकाय चुनाव में जीत हासिल करने पर उन्हें बधाई दी। साथ ही, हाउस टै1स कम करने, शहर को स्मार्ट बनाने, सीसीटीवी लगवाने, वार्ड दिवस का आयोजन करने समेत अन्य स5ाी जनता से किए वादों को पूरा करने को कहा है। इसमें केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार दोनों का सहयोग डॉ। उमेश को मिलेगा। बरेली की स5ाी जरूरतों को पूरा करने में सहयोग का वादा पीएम मोदी ने किया है। सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट के संचालन कराने की जि6मेदारी सौंपी है। वादों को पूरा करने में सक्षम होने की शु5ाकामनाएं दी हैं।

पीएम ने ट्वीट पर कहा।

पीएम मोदी ने ट्यूजडे की शाम करीब 5 बजे अपने पर्सनल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लि2ा है कि 'डॉ। उमेश गौतम से बातचीत हुई, जो बरेली में विकास की बयार लाकर बड़े परिवर्तन का आधार बनेंगे। डॉ। उमेश से शहर को स्वच्छ बनाने, आधार 5ाूत संरचनाओं को बेहतर और मजबूत बनाने समेत अन्य मुद्दों पर बात हुई। डॉ। उमेश ने पीएम मोदी से कहा कि उनकी टीम उन स5ाी मुद्दों को प्रमु2ाता से मिनी सदन में उठाएगी और उसे धरातल पर उतारने के लिए हर सं5ाव प्रयास करेगी.' महज घंटे 5ार में ही ट्वीट पर हुए सैकड़ों कमेंट्स में डॉ। उमेश को पीएम की आकांक्षा पर 2ारा उतरने की सं5ावना जताई गई है।

सभी मेयर जाएंगे गुजरात

सीएम योगी से मिलने के बाद सभी मेयर ने सीएम के साथ पीएम मोदी से मुलाकात ट्यूजडे को की। हाई कमान ने निर्णय लिया है कि प्रदेश के सभी नवनिर्वाचित भाजपा के मेयर और अमेठी से जीते नेता गुजरात जाएंगे। जहां पर इस समय चुनावी माहौल गर्म है। यह सभी भाजपा नेता गुजरात की अलग-अलग विधानसभा में जाकर केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार की नीतियों के बारे में जनता को बताएंगे। मेयर उमेश गौतम ने बताया कि ट्यूजडे शाम को गुजरात जाना था लेकिन मौसम खराब होने से 3लाइट लेट हुई और सभा रद हो गई है। मौसम सही होते ही सभी लोग गुजरात के लिए रवाना होंगे।