BAREILLY: प्रेमिका का प्यार पाने के लिए एमबीए के एक स्टूडेंट ने थर्सडे रात को कमरा बंद कर जहर खा लिया. जहर खाने से पहले स्टूडेंट ने प्रेमिका से अपनी पर्सनल बातचीत और फोटो फेसबुक आईडी पर शेयर कर दी. फेसबुक आईडी पर पर्सनल डिटेल शेयर करने के साथ उसने एक सुसाइड नोट भी अपलोड किया. स्टूडेंट की हालत बिगड़ने की जानकारी जैसे ही परिजनों को लगी उन्होंने कमरे का गेट तोड़कर उसे बाहर निकाला और हॉस्पिटल में एडमिट कराया, जहां पर उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. हॉस्पिटल में एडमिट स्टूडेंट प्रेमिका के बगैर जिन्दा रहने को तैयार नहीं है.

रूद्रपुर में करता है जॉब

फरीदपुर के मोहल्ला महादेव निवासी रामअवतार शर्मा का इकलौता बेटा केशव फरीदपुर के एक निजी कॉलेज में एमबीए फाइनल ईयर का स्टूडेंट है. वह पढ़ाई के साथ रूद्रपुर में एक निजी कंपनी में असिस्टेंट मैनेजर है. उसकी फेसबुक पर सितम्बर में संजय नगर निवासी नवविवाहिता से दोस्ती हो गई. जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को मोबाइल नम्बर ले लिया और बातचीत फोन पर शुरू हो गई. वे कई बार होटल में भी मिले. इस दौरान प्रेमी केशव शर्मा को सरप्राइज देने के लिए महिला ने भी उसी निजी कॉलेज में बीएससी फ‌र्स्ट ईयर में एडमिशन ले लिया. जिसके बाद दोनों को प्यार और परवान चढ़ गया और दोनों ने शादी करने की कसमें खाई.

20 जनवरी को हुई थी महिला की शादी

स्टूडेंट के मुताबिक महिला की शादी संजयनगर में 20 जनवरी 2017 को हुई थी. उसकी सितम्बर माह में फेसबुक पर केशव शर्मा से दोस्ती हो गई. जिसके बाद महिला ने केशव को बताया कि वह पति के साथ रहती जरूर है, लेकिन उसके संबंध अच्छे नहीं हैं. जिसके कारण वह पति को तलाक दे देगी. केशव शर्मा का नवविवाहिता से दो बार झगड़ा भी हो गया. जिसके बाद केशव शर्मा एक बार पहले भी जान देने की कोशिश कर चुका है.

दो दिन पहले केशव पहुंचा था महिला के घर

केशव के परिजनों ने बताया कि उनके घर पर दो दिन पहले कार्यक्रम था. जिसमें सभी मेहमान आए थे. अचानक बात करने के दौरान केशव से नवविवाहिता ने बात करने से मना कर दिया और कभी बात नहीं करने की बात कही. जिस पर केशव शर्मा महिला के घर संजयनगर पहुंच गया और पूरी बात उसके पति को बता दी. केशव शर्मा ने महिला के पति से कहा कि वह उसके बगैर नहीं रह सकता है और वह उसे तलाक दे दे, लेकिन महिला के पति ने धमकी देते हुए पुलिस कार्रवाई करने की बात कहते हुए भगा दिया. जिसके बाद केशव ने रात को कमरा बंद कर 7:49 बजे जहखा लिया.

फेसबुक पर अपलोड कर दी पसर्नल डिटेल और सुसाइड नोट

नवविवाहिता के प्यार से मायूस केशव शर्मा ने रात 7:49 बजे फेसबुक पर अपने और नवविवाहिता के कुछ फोटो और सुसाइड नोट अपलोड कर दिया. जिसके नीचे लिखा वह बहुत दूर जा रहा है. उसकी मौत का कारण जानने के लिए दिए हुए लिंक पर क्लिक करे.