-एमबीए की कर रहा था पढ़ाई

-आत्महत्या के कारण का खुलासा नहीं

-परिजनों ने बताया सिर्फ अपनी पढ़ाई में लगा रहता था अंकित

>RANCHI: पंडरा ओपी क्षेत्र के पंडरा बस्ती में रहने वाले ख्भ् वर्षीय युवक ने रविवार को अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। घटनास्थल से सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

यह है मामला

पंडरा बस्ती के रहने वाले अंकित कुमार के पिता कुष्ण कुमार सिंह अपर बाजार में अपनी दुकान चलाते हैं। हर दिन की तरह शनिवार को परिवार के सभी लोगों ने खाना खाया और सोने चले गए। इस दौरान अंकित भी अपने कमरे में सोने चला गया। सुबह जब काफी खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला, तो घरवालों ने दरवाजा तोड़ दिया। इसके बाद देखा कि अंकित का शव फंदे से झूल रहा था। इसकी सूचना घरवालों ने पुलिस को दी।

एमबीए की कर रहा था पढ़ाई

परिजनों ने बताया कि वह एमबीए की पढ़ाई कर रहा था। उसकी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी। वह किसी से कोई मतलब भी नहीं रखता था। सिर्फ अपनी पढ़ाई में लगा रहता था। अंकित के ऐसा कदम उठाने से उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

फुटबॉल फ्रेंडली मैच

रविवार को लक्ष्यम संस्था की ओर से पोखर टोली में युवावर्ग के लिए फुटबॉल फ्रेंडली मैच का आयोजन किया गया। महुआ टोली और पोखर टोली के युवा प्लेयर्स मैच में पार्टीसिपेट किए। इस मौके पर पूर्व सीएस सजल चक्रवर्ती ने मैच का उद्घाटन किया। संस्था की अध्यक्ष पूनम आनंद, स्वेतिमा सहाय, रजनी लोसालका ने प्लेयर्स का उत्साह बढ़ाया। कार्यक्रम को सफल बनाने में संतोषी, इंदु, शांति, रीना का सहयोग रहा।