-एमडीए ने धराशायी की एक और अवैध कालोनी

-प्राधिकरण की रडार में नब्बे और अवैध कालोनियां

Meerut: दिल्ली रोड पर लगभग पचपन सौ वर्ग मीटर में काटी जा रही अवैध कालोनी को एमडीए के बुल्डोजर ने ध्वस्त कर दिया। परतापुर थाना व पीएसी के साथ शुक्रवार सुबह मौके पर पहुंची एमडीए टीम ने कालोनी का ध्वस्त कर दिया।

क्या है मामला

एमडीए के मुताबिक आसिफ पुत्र आस मोहम्मद दिल्ली रोड पर मोहीउद्दीनपुर के पास लगभग भ्भ् सौ वर्ग मीटर में अवैध कालोनी काट रहा था। अवैध कालोनी की जानकारी मिलने पर एमडीए ने एक साल पूर्व उस पर सीलिंग की कार्रवाई कर ध्वस्तीकरण के आदेश जारी कर दिए थे। आदेशों के अनुपालन में जोन सी के जोनल अधिकारी मांगेराम चौहान के नेतृत्व में एमडीए की एक टीम ने गुरुवार को पुलिस बल की मौजूदगी में कालोनी को नेस्तानाबूद कर दिया।

क्00 से अधिक अवैध कालोनी

मेरठ विकास प्राधिकरण की ओर से चलाए जा रहे ध्वस्तीकरण पखवाड़े के दौरान अवैध कालोनियों को ध्वस्त किया जा रहा है। अभियान के तहत प्राधिकरण की रडार में अभी सौ से अधिक कालोनियां हैं। अफसरों की मानें तो ध्वस्तीकरण पखवाड़े के दौरान सूचीबद्ध की गई सभी अवैध कालोनियों पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी।

उक्त कालोनी विपरीत लैंड यूज पर काटी जा रही थी। वीसी के निर्देशों पर गुरुवार को कालोनी प ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई है। अवैध कालोनियों पर किसी भी तरह की नरमी नहीं बरती जाएगी।

-मांगेराम चौहान, जोनल अधिकारी एमडीए