- जांच अधिकारी एडीएम एलए ने की प्रिंसीपल से मुलाकात

- 28 फरवरी से 3 मार्च तक के बीच में सभी के बयान और डॉक्यूमेंट जमा कराएं

Meerut : इंटर्न डॉक्टर संजीत की मौत की जांच के लिए पहुंचे एडीएम एलए को मेडिकल अधिकारियों ने संजीत की एक्सरे रिपोर्ट के साथ उसकी मेडिकल रिपोर्ट भी सौंपी है। वहीं एडीएम एलए ने उस दिन की सीसीटीवी की फुटेज भी मांगी है, ताकि उस दिन के हालात का जायजा भी लिया जा सके।

मेडिकल पहुंचे एडीएम

गुरुवार को संजीत की मौत की जांच करने को लेकर एडीएम एलए डीपी श्रीवास्तव मेडिकल पहुंचे। जहां उन्होंने अधिकारियों के साथ संजीत के साथियों के साथ मुलाकात भी की। अधिकारियों ने जांच अधिकारी को संजीत की मेडिकल एक्स रे की कॉपी के साथ उसकी मेडिकल रिपोर्ट भी सौंपी। वहीं उन्होंने स्टूडेंट्स से बात भी की। जांच अधिकारी ने मेडिकल अधिकारियों को 28 फरवरी से 3 मार्च के बीच में अपने बयान के अलावा बाकी डॉक्यूमेंट सबमिट कराने को कहा है।

सीसीटीवी फुटेज मांगी

दूसरी ओर एडीएम एलए ने संजीत की मौत वाले दिन की सभी फुटेज भी मांगी है। इन फुटेज को मांगने का मुख्य उद्देश्य उस हंगामे में मेडिकल का माहौल बिगाड़ने वालों के खिलाफ जांच करने की भी है। अधिकारियों का कहना है कि जांच में किसी तरह की कोई ढील नहीं दी जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके ऊपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

मैंने सभी से बात की है। 28 फरवरी से 3 मार्च तक अपने बयान दर्ज कराने को भी कहा है। एक्स रे रिपोर्ट की जांच की जांच की जाएगी। बयान के आधार पर आगे निकलकर आता है। उसके बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

- डीपी श्रीवास्तव, एडीएम एलए