- बेटी की हुई मौके पर मौत, मां की हॉस्पिटल में गई जान

- रोडवेज बस ने मारी लोडर में टक्कर, बर्तन व्यापारी की मौत

<- बेटी की हुई मौके पर मौत, मां की हॉस्पिटल में गई जान

- रोडवेज बस ने मारी लोडर में टक्कर, बर्तन व्यापारी की मौत

LUCKNOW : lucknow@inext.co.in

LUCKNOW : बीकेटी के सीतापुर हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने हॉस्पिटल से दवा लेकर लौट रही मां-बेटी को रौंद दिया। हादसे में बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं मां ने ट्रॉमा सेंटर में ट्रीटमेंट के दौरान दम तोड़ा। लोगों ने ट्रक ड्राइवर को पकड़कर पुलिस को सौंपा। वहीं दूसरी ओर गोसाईगंज में रोडवेज बस एक हाफ डाला से टकरा गई, जिससे डाला चला रहे बर्तन कारोबारी की मौत हो गई और उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को पुलिस ने ट्रॉमा में एडमिट कराया है।

दवा लेकर लौट रही थीं

जानकीपुरम विस्तार सेक्टर तीन निवासी सतीश सैनी टेलरिंग का काम करते हैं। वह पत्नी ऊषा (ब्0) बेटी अर्पिता (म्) जुड़वां बेटे अहम, बेटी मानसी, रितिक और सूरज के साथ रहते हैं। शनिवार को ऊषा बेटी अर्पिता और मानसी के साथ बीकेटी के राम सागर मिश्र हॉस्पिटल दवा लेने आई थी। दवा लेने के बाद वह वापस लौट रही थी कि सीतापुर हाइवे पार करते समय सीतापुर की ओर से आ रहे ईटों से लदे ट्रक ने ऊषा और अर्पिता को रौंद दिया। अर्पिता की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं ऊषा गंभीर रूप से घायल हो गई। ऊषा को लोगों ने तत्काल ट्रॉमा सेंटर भिजवाया। इस हादसे में मानसी किसी तरह बच गई।

बाक्स

बर्तन कारोबारी की मौत

गोसाईंगंज के सूर्या होटल के सामने शनिवार को तेज रफ्तार अवध डिपो की बस ने हाफ डाला (लोडर) को ओवरटेक करने का प्रयास किया। जिससे बस की टक्कर हाफ डाला में लग गई और वह सड़क किनारे खंती में जाकर पलट गया। डाला चला रहे अर्जुनगंज बाजार निवासी विमल द्विवेदी उर्फ गप्पू (ब्भ्) की मौके पर ही मौत हो गई और अहिमामऊ गांव निवासी अमित शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए। अमित की हालत नाजुक बताई जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की और हाफ डाला को सीधा कराया।