मेरठ के आकाश ने 18 व सूबी ने किए जीत के 10 बास्केट

Meerut : सोफिया ग‌र्ल्स स्कूल में चल रही अंडर क्म् यूपी स्टेट बास्केटबॉल बालक-बालिका प्रतियोगिता में लगातार दूसरे दिन भी मेरठ की टीम ने अपनी जीत का सिलसिला बरकरार रखा है। दूसरे दिन सात गेमों में क्ब् टीमों की भिड़ंत हुई।

गुरुवार को प्रतियोगिता में बालक वर्ग में पहला मैच बागपत व बुलंदशहर के बीच हुआ। इसमें बागपत की टीम ने ब्8:ख्भ् के बास्केट से मैच अपने कब्जे में कर लिया।

दूसरा मैच अलीगढ़ व कानपुर में हुआ। यह मैच ख्भ्:क्8 के बास्केट अंकों के साथ अलीगढ़ के नाम रहा। तीसरा मैच मेरठ व मुरादाबाद के बीच हुआ। इस गेम में मेरठ की टीम के खिलाड़ी आकाश ने सर्वाधिक बास्केट करते हुए मैच को ब्फ्:क्9 के अंक से मेरठ की ओर कर दिया। बालक वर्ग में चौथा मैच मेरठ व कानपुर के बीच खेला गया। इस मैच में भी मेरठ की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए फ्ख्:9 के बास्केट के साथ कानपुर की टीम पर शानदार जीत हासिल की। मेरठ टीम के सूबी सिंह ने क्0 बास्केट किए।

वहीं दूसरी ओर बालिका वर्ग में पहला मैच इलाहाबाद व गाजियाबाद के बीच हुआ। इस मैच में इलाहाबाद की टीम ने शुरुआत से ही बढ़त को कायम रखते हुए क्7:ख् के अंक सेट के साथ विजय प्राप्त की। दूसरा मैच बनारस व सहारनपुर की बालिका खिलाडि़यों के बीच हुआ। यह मैच भी शुरू से ही बनारस के पक्ष में ही रहा। बनारस की टीम ने फ्क्:7 के बास्केट से मैच जीत लिया। गुरुवार को बालिकाओं का अंतिम मैच अलीगढ़ व लखनऊ की टीम के बीच हुआ। इस मैच में अलीगढ़ की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ख्भ्:ब् के बास्केट से मैच पर अपनी बढ़त को कायम रखा। यह जानकारी आयोजन सचिव मिर्जा शहबाज शेख ने दी। इस अवसर पर संजय सिरोही, चंद्रहास यादव, जीत सिंह धामी, अंकुर पंवार आदि उपस्थित रहे।