- एक ही दिन में चार हत्याएं

- परतापुर में किन्नर की हत्या

- जानी में प्रेमी युगल को मारा

- मवाना में विवाहिता का मर्डर

Meerut : शहर में रविवार को चार हत्याओं ने समूची कानून व्यवस्था पर सवाल उठा दिए। जनपद में अलग-अलग स्थानों पर हत्याओं को अंजाम दिया गया। जिससे क्षेत्र में जहां एक ओर भय व्याप्त है, वहीं पुलिस के खिलाफ गुस्सा है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

घटना नंबर 1

प्रेमी युवक को गोली से उड़ाया

जानी थाना क्षेत्र में रविवार का दिन दो प्रेमी युगल पर कहर बनकर टूटा। दो वर्षो से शादी करने की जिद पर अड़े एक प्रेमी युगल का शव ईख के खेत से मिला। मौके पर हंगामा करते हुए परिजनों ने युवती पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है। बताते हैं कि हत्यारे गोली मारकर मौके पर एक तमंचा भी फेंक गए, जिससे आत्महत्या का सीन क्रिएट हो सके। लेकिन पुलिस को मौके से एक भी खाली कारतूस बरामद नहीं हुआ। जिससे यह साबित हो सके कि दोनों ने खुदकुशी की है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

घटना नंबर 2

किन्नर की गला दबाकर हत्या

परतापुर थाना क्षेत्र स्थित शताब्दीनगर में किन्नर की गला दबाकर हत्या कर दी गई। मकान से दुर्गध आने पर पुलिस को सूचना मिली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे में जाकर देखा तो किन्नर आबिद उर्फ भूरा का शव बेड पर पड़ा था। दर्जनों किन्नरों ने साथी सोनू पर हत्या का आरोप लगाकर थाने में तहरीर दी। पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

घटना नंबर 3

विवाहिता की हत्या

मवाना थाना क्षेत्र के गांव भैंसा में नवविवाहिता की हत्या कर दी गई। मायके पक्ष ने विवाहिता के शौहर सहित ससुराल वालों के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि एक लाख रुपये और बाइक की मांग पूरी न होने पर ससुराल पक्ष ने युवती पर पे्रस से प्रहार कर तार से गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद सभी आरोपी फरार है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज दिया। साथ ही आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है।

वर्जन

सभी घटनाओं की गंभीरता से जांच की जा रही है। किसी भी हत्यारे को बख्शा नहीं जाएगा। साथ ही पुलिस को मुस्तैद रहने की हिदायत दी गई है।

जे रविन्द्र गौड़, एसएसपी

----