मिलिए इन खान सितारों की हसीन हिंदू पत्‍नियों से

By: Inextlive | Publish Date: Sat 15-Jul-2017 05:00:00
A- A+
मिलिए इन खान सितारों की हसीन हिंदू पत्‍नियों से
बॉलीवुड के बाकी छोटे बड़े शायद सारे खान सितारे शादी शुदा हैं, अगर इस लिस्‍ट से सलमान खान को अलग कर दें तो, लेकिन ये कोई खास बात नहीं हैं। अब आप सोचेंगे तो फिर क्‍या खास है जो हम आपको सितारों की शादी याद दिला रहे हैं। तो खास बात ये है इन में अधिकांश की वाइव्‍स हिंदु हैं। जी हां देख लीजिए आप भी।

आमिर खान और उनकी पत्‍नी
सुपर स्‍टार मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान ने दो शादियां की और दोनो ही पत्‍नियां हिंदू थीं। आमिर की पहली पत्‍नी रीना दत्‍ता हिंदु थीं और दूसरी बार उनकी लाइफ में आयीं किरण रॉव वो भी एक हिंदु महिला हैं।

शाहरुख खान और उनकी पत्‍नी
शाहरुख खान ने भी हिंदु सिख लड़की गौरी छिब्‍बर से प्‍यार किया और उनसे शादी की। तीन बच्‍चों की मां गौरी आज बॉलीवुड की सबसे स्‍टाइलिश स्‍टार वाइफ हैं।
बॉलीवुड सितारों के वो हेयर स्टाइल्स जिन्होंने लोगों को दीवाना बनाया

सैफ अली खान और उनकी पत्‍नी
एक और खान स्‍टार सैफ अली खान ने भी दो शादियां कीं और उनकी भी दोनों पत्‍नियां हिंदु ही बनी। खास फर्क ये था कि उनकी दोनों पत्‍नियां बॉलीवुड की कामयाब एक्‍ट्रेसेज में शामिल हैं। पहली पत्‍नी थीं अमृता सिंह और दूसरी है करीना कपूर।
बॉलीवुड के कोरियोग्राफर्स की प्रेम कहानी, किसी का 20 साल बड़े तो किसी का 8 साल छोटे पर आया दिल

इरफान खान और उनकी पत्‍नी   
वहीं संजीदा अभिनय और हॉलीवुड तक पहचाने वाले अभिनेता इरफान खान का स्‍टेटस भी किसी स्‍टार से कम नहीं है। इरफान ने भी हिंदु परिवार की बेटी सुतापा सिकदर से शादी की। एनएसडी के दिनों से शुरू हुई उनकी लव स्‍टोरी काफी संघर्ष के बाद शादी की मंजिल पर पहुंची थी।
IIFA 2017: वरुण-दिशा पटानी ने Times Square पर बिखेरे जलवे तो विराट-अनुष्‍का ने मियां-बीवी की तरह की खरीदारी

इमरान खान और उनकी पत्‍नी
इस कड़ी में सबसे युवा खान सितारे बने इमरान खान जो आमिर खान के भानजे भी हैं। फिल्‍म जाने तू से पहचान बनाने वाले इमरान ने अवंतिका मलिक से शादी की है। अवंतिका के साथ फिल्‍मों में आने से पहले ही उनका अफेयर था।

और भी हैं इस फेहरिस्‍त में
वैसे ये लिस्‍ट यहीं खत्‍म नहीं होती आप इसमें और भी कई नाम जोड़ सकते हैं जैसे भले ही अलग हो गए हो पर अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का नाम भी ऐसे ही खान एक्‍टर्स में आता है। अरबाज के भाई सुहैल खान ने भी हिंदु लड़की सीमा सचदेव से शादी की है। इसके अलावा कजिंस जायद खान और फरदीन खान की शादी भी हिंदु लड़कियों से हुई। जहां फरदीन ने वेटनर एक्‍ट्रेस मुताज की बेटी नताशा माध्‍वानी को हमसफर बनाया तो जायद की जिंदगी में आयीं मलाइका पारेख।

 

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk