-देर रात शहला की बेटी की अपहरण की कोशिश और जान से मारने की धमकी

BAREILLY: पीलीभीत बाईपास पर शहला ताहिर की बेटी समन का कार से रास्ता रोककर अपहरण की कोशिश के मामले में मंडे को समन एसएसपी जोगेंद्र कुमार से मिली। समन ने एसएसपी ने एफआईआर दर्ज कर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की। एसएसपी ने मामले की जांच के बाद कार्रवाई की बात कही। एसएसपी के आदेश पर तुरंत सीओ सिटी थर्ड समन को मौके पर लेकर गई और जांच पड़ताल की। पुलिस समन और आरोपियों की मौके की लोकेशन और कॉल डिटेल के आधार पर कार्रवाई की बात कह रही है। पुलिस की शुरुआती जांच में राजनैतिक मामला सामने आया है। वह कोर्ट में शहला ताहिर के केस के संबंध में भी जाकर मिली।

स्कॉर्पियो व ईऑन सवारों पर आरोप

बता दें कि संडे रात समन ने एसएसपी को फोन पर सूचना दी थी कि वह शहर से घर कार से लौट रही थीं कि तभी डोहरा रोड के आगे सुरेश शर्मा नगर के पास अचानक बिना नंबर की स्कॉर्पियो और ईऑन कार से उनका रास्ता रोका गया। कार में सवार नगर पालिका परिषद सपा प्रत्याशी शाजिया के पति एजाज अहमद पुलिस कॉन्स्टेबल विजिलेंस, परवेज, रियाज, निसार और मुमताजुद्दीन ने उनका अपहरण करना चाहा और उन्हें व उनकी मां को जान से मारने की धमकी दी। डर के चलते उन्होंने कार के शीशे बंद कर लिए और जब कई सारी गाडि़यां आ गई तो किसी तरह ड्राइवर वहां से गाड़ी लेकर निकल सका और वह अपनी बुआ के घर आकाश पुरम चली गई। सूचना के बाद एसएसपी के आदेश पर तुरंत इंस्पेक्टर बारादरी मौके पर पहुंचे, लेकिन वहां कोई नहीं मिला।

आरोपियों की मौके की लोकेशन की जांच

मंडे को समन एसएसपी ऑफिस में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पहुंची। उन्होंने एसएसपी से आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की। जिसके बाद एसएसपी ने एसपी सिटी और सीओ सिटी थर्ड को मामले में जांच कर कार्रवाई का आदेश दिए। सीओ थर्ड समन को मौके पर लेकर पहुंची और पूरे घटनाक्रम जाना। जिस जगह वारदात बताई गई है, वह एरिया रात में सुनसान रहता है। यहां कोई सीसीटीवी कैमरा भी नहीं लगा है। फिलहाल पुलिस कुछ दूरी पर लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच कर रही है। समन ने जिन लोगों पर आरोप लगाए हैं पुलिस उनकी मौके की लोकेशन निकाल रही है। इसके लिए सभी की सीडीआर निकाली जा रही है। बताया जा रहा है कि कार में सवार जिन चार लोगों पर आरोप लगा है, उनमें से एक रात में लखनऊ में था। इसका भी वेरीफिकेशन किया जा रहा है। पुलिस इसकी भी जांच कर रही है कि समन ने मौके से पुलिस को क्यों नहीं सूचना दी।