लागू होगा नवरात्र मेला सरचार्ज

विंध्याचल स्टेशन पर बढ़ा ट्रेनों का ठहराव

ALLAHABAD: नवरात्र में मां विंध्यवासिनी के दरबार में भक्त आसानी से पहुंच सके और वासंतिक नवरात्र मेले में शामिल हो सकें, इसके लिए रेलवे ने विशेष इंतजाम किया है। करीब दर्जन भर ट्रेनों का स्टॉपेज विंध्याचल स्टेशन पर जहां बढ़ा दिया गया है। वहीं मेला सरचार्ज भी टिकट पर लगा दिया गया है। यह 11 अप्रैल तक लागू रहेगा।

जनरल से लेकर एसी टिकट तक पर असर

29 मार्च से नवरात्र मेले के लिए की गई व्यवस्था लागू हो जाएगा। वहीं जनरल के साथ ही एसी क्लास तक का टिकट पांच से 20 रुपया महंगा हो जाएगा। इलाहाबाद जंक्शन से जो भी टिकट बुक होगा, उस पर रेलवे प्रशासन मेला सरचार्ज वसूलेगा। जनरल और स्लीपर टिकट पर पर हेड पांच रुपया, एसी चेयर कार व एसी-3 पर 10 रुपया, एसी फ‌र्स्ट और सेकेंड क्लास के लिए 15 और फ‌र्स्ट क्लास के लिए 20 रुपया एक्स्ट्रा देना होगा।

लगेंगे अतिरिक्त कोच

29 मार्च से 11 अप्रैल तक के लिए विंध्याचल स्टेशन पर संघमित्रा एक्सप्रेस, लोकमान्य तिलक भागलपुर एक्सप्रेस, लोकमान्य तिलक टर्मिनल गुवाहाटी एक्सप्रेस, लोकमान्य तिलक टर्मिनल गुवाहाटी एक्सप्रेस, डिब्रूगढ़ टाउन-दिल्ली ब्रह्मापुत्र मेल एक मिनट के लिए रूकेगी। वहीं चोपन-इलाहाबाद पैसेंजर व त्रिवेणी एक्सप्रेस में एक्स्ट्रा दो-दो कोच लगाए जाएंगे।